Wed. Dec 7th, 2022
    सकर जोनस ब्रदर्स

    क्या आपको 1999 की पारिवारिक ड्रामा फ़िल्म ‘हम साथ साथ हैं’ याद है? फ़िल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे। फ़िल्म सोशल मीडिया पर एक बार फिर से चर्चा में है और अबकी एक दिलचस्प कारण की वजह से।

    ‘जोनस ब्रदर्स’ जो एक अमेरिकन बैंड है, ने हाल ही में अपना एक नया गाना ‘सकर’ रिलीज़ किया है। इस गाने की खास बात यह है कि इसमें न सिर्फ निक, केविन और जो कई सालों बाद एक साथ आए हैं बल्कि असल जीवन में उनके पार्टनर प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डेनियल जोनस भी गाने में हैं।

    इस फैमिली विडियो ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है और सोशल मीडिया पर लोग इसकी तुलना सूरज बर्जात्या की फ़िल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ से कर रहे हैं।

    इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किये गए एक स्पूफ विडियो में दोनों के बीच में समानताएं बतलाई गई हैं। जबसे निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था तबसे इन कलाकारों के भारत में फैन्स कई गुना बढ़ गए हैं।

    शायद इसीलिए फैन्स ने जोनस ब्रदर्स के इस विडियो को इंडियन स्टाइल में रोस्ट किया है। गाने का दर्शकों का बहुत सारा प्यार भी मिला है। तीनों भाइयों के एक साथ आने का दर्शकों को लम्बे अरसे से इंतज़ार था।

    https://www.instagram.com/p/BueozJYBOvl/

    कार्टून नेटवर्क के द्वारा भी इस कमबैक पर एक बहुत प्यारा पोस्ट किया गया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “भाइयों का सम्बन्ध कभी नहीं टूटता।”

    जोनस ब्रदर्स के बाद अब कई फैन्स यह भी कह रहे हैं कि वह जोनस सिस्टर्स की और विडियोज देखना चाहते हैं। यदि आपने यह गाना अबतक नहीं देखा है तो आइये हम आपको दिखाते हैं।

    यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के पोस्टर्स, देखें नया टीज़र

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *