दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जैकलीन फर्नांडीज बन सकती हैं सलमान खान की ‘किक 2’ का हिस्सा
मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज बन सकती हैं सलमान खान की ‘किक 2’ का हिस्सा

jaquleen kick 2

पिछली बार ‘रेस 3’ में नजर आईं जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी अफवाहों के बीच घिरी हुई हैं। सलमान खान की ‘किक 2’ से लेकर चश्मे बद्दूर रीमेक तक, उनका नाम विभिन्न फिल्मों के लिए पॉपअप किया गया है।

‘किक 2’ की घोषणा निर्माताओं ने पिछले साल इसे क्रिसमस 2019 रिलीज के रूप में किया था। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, सलमान ‘भारत’ और ‘दबंग 3’ की अपनी प्रतिबद्धताओं पर अड़ गए। उन्होंने संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्लाह’ और ‘वेटरन’ की रीमेक भी साइन की।

jaqleen 1

अब इन सभी फिल्मों के बीच ‘किक 2’ का काम शुरू करना बहुत मुश्किल लग रहा है।

जैकलीन फर्नांडीज, जो प्रीक्वल का हिस्सा थीं, को सीक्वल में भी अभिनय करने के लिए कहा गया था। लेकिन फिर, कुछ मजबूत अफवाहों ने कहा कि दीपिका पादुकोण ‘किक 2’ का हिस्सा होंगी।

वर्तमान परिदृश्य में ऐसा लगता है कि जैकलीन, देवी लाल सिंह (सलमान खान) के साथ फ्लर्ट करने के लिए विरासत जारी रखेंगी। ‘चश्मे बद्दूर’ रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ उनके अभिनय की खबरें भी आई थीं।

jaqleen farnandis

ईटाइम्स द्वारा, ‘किक 2’ और ‘चश्मे बद्दूर’ की रीमेक के बारे में पूछा गया था। उन्होंने उत्तर दिया कि, “कुछ अफवाहें सच हैं।” जिसका अर्थ है कि वह उनमें से किसी एक का हिस्सा हैं, और यह सब जल्द ही स्पष्ट होने वाला है।

दूसरी ओर, वह नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर श्रीमती सीरियल किलर के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। फिल्म शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित और उनकी पत्नी फराह खान द्वारा निर्मित है। इसे इस साल के अंत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाना है।

jaqlin farnandis

बॉलीवुड की सबसे अधिक चर्चित अभिनेत्रियों में से एक, जैकलीन फर्नांडीज, जिन्हें व्यावसायिक सिनेमा के फ्रंट रनर के रूप में प्रतिष्ठित किया गया है, ने आगामी वेब फिल्म के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखते हुए एक और उपलब्धि हासिल की है।

जैकलीन फर्नांडीज अब ओटीटी स्पेस में उद्यम करने वाली पहली अभिनेत्री बन गई हैं और प्रशंसक इसके लिए पहले से ही उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: टीवीएफ ‘कोटा फैक्ट्री’ रिव्यु: दुनिया की कड़वी सच्चाई से हमारा सामना कराने के साथ ही हमें मोटिवेट भी करती है यह वेब सीरीज

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!