दा इंडियन वायर » मनोरंजन » OTT स्पेस में वेंचर में जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस
मनोरंजन

OTT स्पेस में वेंचर में जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस

jaqlin farnandis

बॉलीवुड की सबसे अधिक चर्चित अभिनेत्रियों में से एक, जैकलीन फर्नांडीज, जिन्हें व्यावसायिक सिनेमा के फ्रंट रनर के रूप में प्रतिष्ठित किया गया है, ने आगामी वेब फिल्म के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखते हुए एक और उपलब्धि हासिल की है।

जैकलीन फर्नांडीज अब ओटीटी स्पेस में उद्यम करने वाली पहली अभिनेत्री बन गई हैं और प्रशंसक इसके लिए पहले से ही उत्साहित हैं।

jaqleen farnandis

जैकलीन को अपनी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के साथ एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ सबसे अधिक सोशल मीडिया प्रभावितों में से एक के रूप में जाना जाता है, जैकलिन ने फिर से अपने प्रशंसकों को अपने डिजिटल डेब्यू के साथ और भी ज्यादा आश्चर्यचकित किया है। वह ओटीटी स्पेस में उद्यम करने वाली पहली मुख्यधारा की अभिनेत्री बन चुकी हैं।

अभिनेत्री अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और प्रशंसकों को इस घोषणा के बारे में पता चल चूका है।

jaqleen 1

जैकलीन को अबतक इस तरह की भूमिका में नहीं देखा गया है।

जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पर लिया था, उसने एक डिजिटल कवर भी जारी करने का फैसला किया है जो अभिनेत्रियों के पहले कदमों को डिजिटल स्पेस में चिह्नित करता है। जैकलीन फर्नांडीज अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं और उनका पहला वेंचर है ‘मिसेज सीरियल किलर।”

अभिनेत्री वर्तमान में एक चर्चा बना रही है क्योंकि वह ‘किक 2’ के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।

यह भी पढ़ें: ‘दे दे प्यार दे’ बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: पहले दिन फिल्म कमाएगी 16-17 करोड़ रुपये

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!