Tue. Apr 23rd, 2024
    जेनिफ़र विंगेट: एकता कपूर ने मुझे 'कोड एम' से पहले, किसी अन्य किरदार का प्रस्ताव दिया था

    टीवी अभिनेत्री जेनिफ़र विंगेट (Jennifer Winget) इन दिनों अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘कोड एम’ को लेकर सुर्खियों में है जिसमे वह पहली बार वर्दी पहनने जा रही हैं। इस सीरीज में उनके किरदार का नाम मोनिका होगा जो कि एक सैन्य वकील होती है। जेन ने पहले पिंकविला से बात करते हुए बताया था कि वर्दी पहनना बहुत ज़िम्मेदारी का काम होता है और इसको पूरे सम्मान से निभाना चाहिए। साथ ही उन्होंने इस किरदार को अपने करियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण बताया और कहा कि वह इसके लिए उत्साहित और चिंतित दोनों हैं।

    कोड एम् २

    उन्होंने हाल ही में शो को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें ये किरदार कैसे मिला। जब निर्माता एकता कपूर ने उन्हें अन्य किरदार पर चर्चा करने के लिए कॉल किया था, तब बेपनाह अभिनेत्री ने बताया कि वह किस तरह की भूमिका निभाना चाहती हैं। और ऐसे ही, उन्हें एक सैन्य वकील का किरदार निभाने का मौका मिला। उन्होंने आगे बताया कि कांसेप्ट और किरदार के लिए हामी भरने में उन्हें एक केवल मुलाकात ही लगी।

    https://www.instagram.com/p/BypipcMAmai/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिन पहले, सीरीज से उनका पहला लुक बाहर आया था जिसे देखने के बाद, दर्शको के उत्साह का स्तर थमा ही नहीं। हर कोई बस जल्द से जल्द सीरीज के प्रसारित होने का इंतज़ार कर रहा है। ये वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगी।

    उनका किरदार मोनिका अनाड़ी, भुलक्कड़, मू-फट, थोड़ा नखरे वाला लेकिन जीवन के लिए उत्साह से भरा हुआ है।

    कोड एम् १

    ‘कोड एम’ एक भारतीय सेना के वकील, मोनिका मेहरा की कहानी है, जो एक आतंकवादी मुठभेड़ के खुले और करीबी मामले की जांच करते हुए एक असहज सच्चाई को उजागर करती है।

    यह सच्चाई एक गुप्त इतने विस्फोटक को उजागर करती है कि यह न केवल एक परिवार को इसके मद्देनजर नष्ट कर देती है, बल्कि पूरी भारतीय सेना को हिला देती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *