Sat. Apr 20th, 2024
    एकता कपूर जी टीवी पर जल्द ला सकती हैं सुपरहीरो सीरीज, जानिए डिटेल्स

    एकता कपूर (Ekta Kapoor) को यूँ ही टीवी इंडस्ट्री की क्वीन नहीं कहा जाता। उन्होंने इंडस्ट्री को कई आइकोनिक शोज दिए हैं और वर्तमान में भी, उनके प्रोडक्शन बालाजी टेलेफिल्म्स में कई लोकप्रिय शोज का निर्माण कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से एकता ने सुपरनैचुरल शोज को बहुत अहमियत दी है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिलती है और अब ऐसा पता चला है कि एकता जल्द जी टीवी के लिए एक सुपरहीरो सीरीज का निर्माण करने वाली हैं।

    जी टीवी पर एकता का पिछले पांच साल से एक शो ‘कुमकुम भाग्य’ और कुछ वक़्त पहले शुरू हुआ उसका स्पिन-ऑफ ‘कुंडली भाग्य‘ प्रसारित होता है और इसलिए अब चैनल अपने कंटेंट के साथ प्रयोग करना चाहता है। इन दोनों शो को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिलती है और टीआरपी की रेस में भी अच्छी रेटिंग्स हासिल करता है, इसलिए मेकर्स चाहते हैं कि उनकी नयी सुपरहीरो सीरीज का निर्माण भी एकता कपूर करें।

    Related image

    पिंकविला की खबर के अनुसार, एक सूत्र ने बताया-“शो पर चर्चा फ़िलहाल प्रारंभिक चरण में है। स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और ऑडिशन भी हो रहे हैं। निर्माता और चैनल भारतीय दर्शकों के लिए कुछ चौकाने वाली सुपरहीरो की कहानी लाना चाहते हैं, जो थोड़ी बहुत हल्क से प्रेरित होगी। उसके तौर-तरीकों को कुछ दिनों में तय कर दिया जाएगा।” अब चूँकि एकता इस शो का निर्माण कर रही हैं तो ज़ाहिर है, सीरीज बड़े पैमाने पर बनने वाली है।

    इसके साथ ही, कलर्स भी अपना नया सुपर हीरो शो लेकर आ रहा है जिसमे शिविन नारंग अहम किरदार निभा रहे हैं। इसका निर्माण राजन शाही कर रहे हैं जिनके प्रोडक्शन तले वर्तमान में इंडस्ट्री के सबसे पुराने शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ और उसके स्पिन-ऑफ ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ का निर्माण हो रहा है। खबरों के मुताबिक, इस शो में सरगुन कौर लूथरा भी अहम किरदार निभा सकती हैं और मुग्धा गोडसे अपना टीवी डेब्यू कर सकती हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *