दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एकता कपूर का जन्मदिन: स्मृति ईरानी, अनीता हसनंदानी समेत कई सितारों ने दी निर्माता को शुभकामनाएं
मनोरंजन

एकता कपूर का जन्मदिन: स्मृति ईरानी, अनीता हसनंदानी समेत कई सितारों ने दी निर्माता को शुभकामनाएं

टीवी की क्वीन और देश की सबसे बड़ी और सफल व्यवसायी महिला एकता कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। एकता ने टीवी पर अपने शो से क्रांति ला दी और बॉलीवुड में वह शुरुआत से ही कंटेंट आधारित फिल्में बनाती रही हैं जिसमे ‘उड़ता पंजाब’, ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्में शामिल हैं। निर्माता ने टीवी पर कई रिकॉर्ड-ब्रेकिंग शो दिए हैं और अच्छे से जानती हैं कि दर्शको को क्या चाहिए। यही कारण, उनके निर्माण में सभी शो और फिल्में सफल साबित होती हैं।

चूँकि आज एकता का जन्मदिन है, तो पूरी टीवी इंडस्ट्री ने नयी नवेली माँ के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं। सबसे पहले बात करते हैं भाजपा सांसद और पूर्व अभिनेत्री स्मृति इरानी जिन्होंने सोशल मीडिया पर एकता के लिए लिखा-“तुम अपनी मुस्कान से हमारी ज़िन्दगी में प्रकाश लाती हो, तुम अपने समर्थन से हमारे संकल्प को मजबूत करती हो। सामने कोई भी लड़ाई हो, तुम्हारा यकीन कि समय सब ठीक कर देगा और न्याय करेगा, ने मुझे अपने मुश्किल पढ़ाव को पार करने में मदद की है, भगवान के साथ तुम्हारी बातचीत। हमारे ईरानी परिवार में तुम्हारा वर्णन करने के लिए कई शब्द हैं लेकिन शब्द काफी नहीं रहेंगे। रॉकस्टार मासी, एंकर, दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

वही दूसरी तरफ, अनीता हसनंदानी जिन्होंने एकता के साथ फिल्में और टीवी दोनों किये हैं, उन्होंने दोनों की बहुत सी तसवीरें साझा करते हुए एक हार्दिक का नोट लिखा। उन्होंने लिखा-“मोम्मी एकतु, आपके जन्मदिन पर आपको दुनिया की सभी खुशियों की कामना कर रही हूँ … यह साल ज्यादा खास है क्योंकि आप अतिरिक्त जिम्मेदार अतिरिक्त बस गए हो अतिरिक्त खुश अतिरिक्त केंद्रित अतिरिक्त मेहनती (हमेशा की तरह) और अतिरिक्त सेक्सी (आश्चर्य है कि कैसे) हो गए हो। रवि वास्तव में भाग्यशाली है आप उसकी माँ हो और मैं आपको अपने दोस्त के रूप में पाकर बहुत खुशकिस्मत हूँ। एक बार फिर जन्मदिन मुबारक हो अनमोल। लव टू मून एन बैक!”

इनके अलावा क्रिस्टल डीसूजा, करणवीर बोहरा, करण कुंद्रा, मौनी रॉय समेत कई लोगो ने एकता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!