Thu. Feb 2nd, 2023
    'तख़्त' के लिए कत्थक और उर्दू सीख रही हैं जान्हवी कपूर, पढ़िए पूरी खबर

    अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा कि उनके लिए शोहरत कमाने से ज्यादा मायने रखती हैं उनकी फिल्में क्योंकि शोहरत तो उन्होंने बचपन से ही देखी है। जान्हवी रविवार को आयोजित हुए हेलो! हॉल ऑफ़ फेम अवार्ड्स 2019 के अवसर पर मीडिया से बातचीत कर रही थी।

    उनके मुताबिक, “शोहरत हर अभिनेता के लिए महत्वपूर्ण होती है और मैंने जितनी भी शोहरत कमाई है वो सब अपने परिवार की वजह से। मुझे अपनी पहली फिल्म के बाद ज्यादा पहचाना जा रहा है तो इसलिए मैं मीडिया और दर्शकों से मिले प्यार और समर्थन की आभारी हूँ।”

    “मैंने बचपन से शोहरत देखी है इसलिए अब मेरा काम, अभिनय और फिल्म मेरे लिए शोहरत से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।” बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी जान्हवी ने पिछले साल शशांक खैतान की फिल्म ‘धड़क’ से ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया था।

    समारोह के दौरान, अभिनेत्री ने माधुरी दीक्षित के ऊपर भी बात की जिन्होंने फिल्म ‘कलंक’ में उनकी माँ श्रीदेवी की जगह ली थी। उन्होंने कहा कि वह फिल्म देखने का इंतज़ार कर रही हैं। उनके मुताबिक,”मैं दर्शको के नजरिये से, उन्हें ‘कलंक’ में देखने के लिए उत्साहित थी। मुझे लगता है कि ‘कलंक’ का टीज़र और फिल्म के हर किरदार का लुक बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है इसलिए मैं फिल्म देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ।”

    अब फिल्मो की बात की जाये तो, जान्हवी इन दिनों पहली महिला कॉम्बैट पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे वह गुंजन का किरदार निभा रही हैं। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम किरदार में नज़र आएंगे।

    इसके अलावा, उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख़्त’ को भी साइन किया है। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी नज़र आएँगे।

    https://www.instagram.com/p/BvJcfQxn3kP/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bt0m3Q2HWjF/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *