Mon. Mar 4th, 2024
    jahnavi kapoor, arjun kapoor

    अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर को इंस्टाग्राम पर जनदिन की शुभकामनाएँ दी हैं। बुधवार को जाह्नवी 22 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उन्होंने वाराणसी में काशी विश्वनाथ के मंदिर के दर्शन किये।

    सोशल मीडिया पर अर्जुन ने लिखा है कि, “यह देखो मुझे जाह्नवी की एक अनदेखी तस्वीर मिली है। जन्मदिन मुबारक हो। आशा करता हूँ कि इस वर्ष तुम अपने आपको जानो और यह एहसास करो कि ये दुनिया तुम्हारी सीपी है। खुश रहो, विनम्र रहो और जमीन से जुड़े रहो और हाँ मैं आशा करता हूँ कि तुम हमें भी वैसा ही प्यार दोगी, जैसा तुम पंकू जी को देती हो।”

    https://www.instagram.com/p/BurGoVAACxb/

    अर्जुन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में कॉफ़ी विथ करण के सेट्स पर अर्जुन, जाह्नवी को हग कर रहे हैं। इस चैट शो पर दोनों एकसाथ आए थे और उन्होंने इस बारे में बात की थी कि कैसे श्रीदेवी के जाने के बाद इन लोगों के रिश्ते बदल गए।

    वाराणसी में अपना जन्मदिन मनाने के बाद जाह्नवी कपूर अपने परिवार के साथ वापस मुंबई आ गई हैं। तलवार से केक काटने की तस्वीर ऑनलाइन शेयर की गई थी। फिलहाल जाह्नवी वाराणसी में गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए शूट कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuqlHlVjdLo/

    एक दिन पहले सोनम कपूर और सारा अली खान ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये जाह्नवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा था कि, “जन्मदिन मुबारक हो बेबी, जानू, मेरा सारा प्यार मेरी बच्ची। हमेशा हंसती रहो।”

    https://www.instagram.com/p/BupRhqHFypb/

    वहीं सारा अली खान ने अपनी और जाह्नवी की एकसाथ वाली तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था कि, “मेरी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएँ। यह दिन बार-बार आए।”

    जाह्नवी कपूर ने अपने सभी फैंस को उनका जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

    यह भी पढ़ें: ‘सूर्यवंशी’ को ईद 2020 पर रिलीज़ करने के लिए अक्षय कुमार ने ली सलमान खान की अनुमति

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *