दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या जयललिता बायोपिक के लिए कंगना रनौत ले रही हैं 24 करोड़ रुपये?
मनोरंजन

क्या जयललिता बायोपिक के लिए कंगना रनौत ले रही हैं 24 करोड़ रुपये?

क्या जयललिता बायोपिक के लिए कंगना रनौत ले रही हैं 24 करोड़ रुपये?

कंगना रनौत को यूँ ही बॉलीवुड की क्वीन नहीं कहा जाता है। चाहे वो टिपिकल बॉलीवुड के मानक को अपनी धमाकेदार फिल्मो से तोड़ना हो या नेपोटिस्म और समान भुगतान को लेकर बहस हो, वह हमेशा बाकि अभिनेता और अभिनेत्री के मुकाबले सबसे आगे खड़ी रही हैं। और ऐसे ही उन्होंने हासिल किया अपने लिए यह मुकाम।

परसों तनु वेड्स मनु अभिनेत्री का जन्मदिन था और इस शुभ अवसर पर उन्होंने पूर्व अभिनेत्री और तमिल नाडू की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में अभिनय करने की पुष्टि की। और खबरों के अनुसार, वह इस बायोपिक के लिए पूरे 24 करोड़ रूपये ले रही हैं। बॉलीवुड में कभी किसी अभिनेत्री ने इतनी बड़ी कीमत कभी किसी फिल्म के लिए नहीं ली मगर अब कंगना को देख कर लग रहा है कि वह इस बार भी ये मानक तोड़ने के लिए तैयार हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया-“कंगना को द्विभाषी परियोजना के लिए 24 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है, जिसे हिंदी और तमिल में बनाया जाएगा। निर्माताओं को यकीन है कि उनकी स्टार पावर एक अखिल भारतीय दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगी। जब भी हिंदी कलाकारों ने दक्षिण की फिल्में की हैं, उन्होंने हमेशा क्षेत्र के एक शीर्ष स्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। लेकिन मणिकर्णिका नायिका सामने से अग्रणी होगी क्योंकि फिल्म उनके किरदार के सफ़र के चारों ओर घूमती है। निर्माताओं ने पहले ही उनके साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।”

फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा जाएगा। कंगना ने फिल्म के बारे में कहा था-“जयललिता जी इस सदी की सबसे बड़ी महिला सफलता की कहानियों में से एक हैं। वह एक सुपरस्टार थीं और एक प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ बन गईं, यह एक मेनस्ट्रीम सिनेमा के लिए एक बेहतरीन अवधारणा है। मैं इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ।”

बायोपिक का निर्देशन एएल विजय करने वाले हैं और इसकी कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जाएगी, जिन्होंने ‘बाहुबली’ श्रृंखला, ‘मणिकर्णिका’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। “जया” का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा संयुक्त रूप से विब्री एंड कर्म मीडिया और एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]