Tue. Mar 5th, 2024
    कंगना रनौत निभाएंगी बड़े परदे पर पूर्व अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जयललिता का किरदार

    कंगना रनौत ने इस साल की शुरुआत में ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देकर एक बार फिर अपने क्वीन के टैग को बरकरार रखा है। और कंगना एक और बायोपिक करने जा रही हैं। शनिवार को सुपरस्टार के जन्मदिन के अवसर पर एक आधिकारिक घोषणा की गयी जिसके तहत, कंगना बहुत जल्द बड़े पर्दे पर पूर्व अभिनेत्री और तमिल नाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नज़र आएँगी।

    फिल्म द्विभाषी होगी और इसका नाम तमिल में “थलाइवी” और हिंदी में “जया” होगा। बायोपिक का निर्देशन एएल विजय करने वाले हैं, जो ‘मद्रासपट्टिनम’ और ‘देवा थिरुमगल’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvTlu8MnxzM/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvHTmpmH7TY/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्ममेकर ने कहा-“जयललिता मैडम हमारे देश के सबसे प्रमुख नेताओं में से एक थीं। उनके जीवन पर फिल्म बनाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम इसे बेहद सावधानी और ईमानदारी के साथ करने जा रहे हैं। मैं भारत की सबसे बड़ी स्टार और बहुत प्रतिभाशाली कंगना रनौत जी के साथ काम करके गर्वित और खुश हूँ कि वह हमारी बहुत गतिशील नेता की गतिशील भूमिका का किरदार निभाने वाली हैं।”

    कंगना ने भी बायोपिक के बारे में कहा कि दिवंगत नेता की ज़िन्दगी मेनस्ट्रीम सिनेमा के लिए अच्छी अवधारणा है और वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvQqW7TAb3w/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu7zgVGg4_w/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “जयललिता जी इस सदी की सबसे बड़ी महिला सफलता की कहानियों में से एक हैं। वह एक सुपरस्टार थीं और एक प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ बन गईं, यह एक मेनस्ट्रीम सिनेमा के लिए एक बेहतरीन अवधारणा है। मैं इस मेगा प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ।”

    फिल्म केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जाएगी, जिन्होंने ‘बाहुबली’ श्रृंखला, ‘मणिकर्णिका’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। “जया” का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा संयुक्त रूप से विब्री एंड कर्म मीडिया और एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *