Sat. Jun 22nd, 2024
    cheat india trailer

    बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी फ़िल्म ‘चीट इंडिया‘ के साथ बड़े पर्दे पर वापस आने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म की पहली झलक यानी फ़िल्म का पोस्टर और ट्रेलर पहले ही रिलीज़ कर दिया गया है। यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है।

    दारु वर्गी‘ गाने के बाद फ़िल्म का एक और गाना ‘दिल में हो तुम’ रिलीज़ किया गया है। गाने में इमरान हाशमी अपनी सह-कलाकार श्रेया धनवंतरी के साथ नज़र आ रहे हैं। गाने का म्यूजिक दिया है बप्पी लहरी और रोचक कोहली ने और आवाज़ दी है अरमान मलिक ने।

    यह गाना फ़िल्म ‘सत्यमेव जयते’ के किशोर कुमार के गाने ‘दिल में हो तुम’ का रीमेक है। एक तो गाना काफी रोमांटिक और दिल को छूने वाला है दूसरा इसमें इमरान हाशमी हैं। ऐसे में अगर यह 2019 का सबसे रोमांटिक गाना बन जाता है तो इसमें कोई हैरत की बात नहीं होगी।

    गाना यहाँ देखें:

    गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यूट्यूब में गाने पर 9 घघंटों में ही 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

    चीट इंडिया के ट्रेलर की लोग काफी तारीफ़ कर रहे हैं। फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर कंगना रानौत की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका‘ और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फ़िल्म ‘ठाकरे’ से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा।

    इमरान हाशमी फ़िल्म में एक दलाल का किरदार निभा रहे हैं जो अमीरों से पैसे लेकर जरूरतमंदो को देते हैं।

    इमरान हाशमी का यह किरदार साधारण पैंट और शर्ट पहनता है और तिलक लगाता है। एक विद्यार्थी से सौदा करते हुए उसे अकलमंद से नक़लमंद बनने के लिए कहता है। वह युवाओं से कमज़ोर बच्चों के लिए परीक्षा में बैठने के लिए कहता है और उस बात के पैसे लेता है।

    ट्रेलर के एक दृश्य में एक विद्यार्थी को इमरान पैसों से लुभाते हुए नज़र आ रहे हैं। इमरान ‘चीट इंडिया’ में अपनी पिछली सभी फ़िल्मों से अलग किरदार में नज़र आएँगे। ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है 5 घंटो में ही ट्रेलर पर 1.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

    फ़िल्म का मुद्दा भी सामाजिक है और ट्रेलर के जैसी ही फ़िल्म भी रही तो यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फ़िल्म ‘नीरजा’ और ‘तुम्हारी सुलू’ के निर्माताओं द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। ऐसे में हम फ़िल्म के विषयवस्तु के वास्तविक होने और फ़िल्मनिर्माण की मुख्यधारा की उम्मीद लगा सकते हैं।

    यह भी पढ़ें: सफ़ेद बिकिनी में दिशा पटानी ने मनाया हॉट क्रिसमस, देखें तस्वीरें और विडियो

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *