Sun. Feb 5th, 2023
    गुंजन सक्सेना बायोपिक: फिल्म "कारगिल गर्ल" में जान्हवी कपूर के भाई की भूमिका निभाएंगे अंगद बेदी

    अभिनेत्री जान्हवी कपूर की बहु-प्रतीक्षित फिल्म जो गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी, उसको नाम मिल गया है। शरण शर्मा निर्देशित फिल्म का नाम होगा “कारगिल गर्ल” और इसके मुख्य किरदार-जान्हवी कपूर और पंकज त्रिपाठी ने फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू कर दी है। अब खबर आ रही है कि इस प्रोजेक्ट की स्टार-कास्ट में एक और नाम शामिल हो गया है।

    अहमदाबाद मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सूरमा’ फेम अंगद बेदी इस फिल्म में गुंजन के भाई अंशुमान सक्सेना का किरदार निभाएंगे। अंगद और जान्हवी देर रात तक शूटिंग कर रहे हैं। दोनों को निराला नगर की सड़को पर देर रात साथ में देखा गया था। शूट के दौरान, दोनों फिल्म ‘राम लखन’ के आइकोनिक गाने-वन टू का फोर पर भी थिरकते हुए नज़र आये थे।

    सूत्रों के मुताबिक, “देर रात तक शूटिंग के दौरान, दोनों ने अनिल के आइकोनिक स्टेप्स को फिर से दोहराया था। अंगद एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जैसे गुंजन के असली भाई अंशुमन हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी उनके पिता की भूमिका में हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Br2Xu6VB2zR/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuIpt8VAm7w/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Br2AQDvglIp/?utm_source=ig_web_copy_link

    रिपोर्ट ने आगे ये भी बताया कि फिल्म का ये स्केड्यूल 2 मार्च को खत्म हो जाएगा जिसके बाद पूरी टीम मुंबई वापस लौट आएगी। अप्रैल में, टीम फिर दूसरा स्केड्यूल शूट करने लखनऊ चली जाएगी।

    सेनानियों के परिवार में बड़े होने के नाते, गुंजन अपने स्नातक के बाद सशस्त्र बल में शामिल हो गयी थी। वह तब श्रीविद्या रंजन के साथ IAF प्रशिक्षु पायलट के पहले बैच में शामिल होने वाली 25 महिलाओं में से एक बन गईं। गुंजन कारगिल युद्ध में तैनात होने वाली पहली महिला हेलीकॉप्टर पायलटों में से भी एक थीं। युद्ध के दौरान, उन्होंने घायल सैनिकों को निकाला और शौर्य चक्र से सम्मानित होने वाली पहली महिला बनीं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *