दा इंडियन वायर » मनोरंजन » गिरीश जौहर ने तीन महीने पहले ही दे डाली काजल अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई, काजल ने दिया मज़ेदार जवाब
मनोरंजन

गिरीश जौहर ने तीन महीने पहले ही दे डाली काजल अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई, काजल ने दिया मज़ेदार जवाब

kajal agrwal birthday

काजल अग्रवाल ने अपने अभिनय की शुरुआत 2004 की बॉलीवुड फिल्म ‘क्यूं हो गया ना’ से की थी और 2007 में उनकी पहली तेलुगु फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ आई थी। उसी वर्ष, उन्होंने ‘चंदामामा’ में अभिनय किया थी, जिससे उन्हें पहचान मिली थी।

यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में शुमार है और फिल्मफेयर सहित कई पुरस्कार समारोहों में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन मिला है।

काजल का जन्मदिन 19 जून को आता है लेकिन उनके फैंस ने अभी से उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट और प्रोड्यूसर गिरीश जोहर ने ट्विटर पर 19 मार्च को काजल अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, “काजल अग्रवाल को जन्मदिन की बधाइयां। हमेशा अच्छा स्वास्थ्य और खुशियां मिले।”

गिरीश के ऐसा करते ही तमाम फैंस को लगने लगा कि काजल का जन्मदिन आज ही है और सभी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने लगे। जब खुद काजल ने यह देखा तो उन्होंने इसके जवाब में एक मज़ेदार बात लिखी।

काजल ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, “धन्यवाद सर लेकिन आपने तीन महीने पहले कर दिया। हालांकि एडवांस विशेज अच्छी लगती हैं।

इसपर गिरीश को अपनी गलती का अहसाह हुआ और उन्होंने लिखा कि, “उफ़!!! हमेशा शुभकामनाएं।”

काजल ने सिंघम (2011) के साथ बॉलीवुड में वापसी की, जो हिट रही, जबकि उनकी एक और फिल्म ‘स्पेशल 26’ (2013) भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 गानें जिनके बिना 2019 की होली अधूरी है

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!