Wed. Nov 30th, 2022
    गली बॉय 200 करोड़ वर्ल्डवाइड

    फिल्म ‘गली बॉय‘ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन-ब-दिन कम होता जा रहा है। दुसरे सप्ताह में ही फिल्म धीमी पड़ गई है। सोमवार को फिल्म ने 2.45 करोड़ कमाए और मंगलवार को यह आंकड़ा 2.30 करोड़ का रहा है और इसके साथ ही फिल्म की भारत में कुल कमाई 123.10 करोड़ हो चुकी है।

    अगले सप्ताह दो फ़िल्में ‘सोनचिड़ियाँ’ और ‘लुका छुप्पी‘ रिलीज़ होने वाली है और फिल्मों के रिलीज़ होने से ‘गली बॉय’ का स्क्रीनकाउंट तो घटेगा ही साथ ही कमाई पर भी खासा असर पड़ सकता है।

    ऐसे में नहीं लग रहा है कि फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है लेकिन राहत की बात यह है कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ पुरे कर लिए हैं और कम लागत में बनने के कारण फिल्म को हिट माना जा रहा है।

    तरण आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि, “गली बॉय प्रीमियम मल्टीप्लेक्स और मेट्रो में धीमी है। आज फिल्म 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। शुक्रवार 3.90 करोड़, शनिवार 7.05 करोड़, रविवार 7.10 करोड़, सोमवार 2.45 करोड़, मंगलवार 2.30 करोड़, कुल 123 करोड़ भारत।

    वर्ल्डवाइड 200 करोड़, कम लागत की वजह से हिट।

    गिरीश जौहर ने फिल्म को बधाई देते हुए लिखा है कि, “रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और गली बॉय को तहे दिल से बधाई। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक बना लिया है।

    रणवीर सिंह स्टारर ‘ गली बॉय ‘ मुंबई के रैपर विवियन फर्नांडिस उर्फ ​​डिवाइन और नावेद शेख उर्फ ​​नाइजी की जीवन कहानी पर आधारित है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म, जिसमें आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी हैं, 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई थी।

    यह भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक 2 के मौके पर आइये याद करते हैं भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारतीय वायु सेना के योगदान पर बनी पहली फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *