Thu. Feb 9th, 2023
    gully boy music launch, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट

    बीती रात ‘गली बॉय’ का म्यूजिक लांच समारोह रखा गया था। इस मौके पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और फ़िल्म की पूरी टीम उपस्थित थी। रणवीर और आलिया ने रैप भी गाकर सुनाया। इस समारोह की तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BtB7SPxj1jb/

    https://www.instagram.com/p/BtC22djj0cK/

    https://www.instagram.com/p/BtC6F0ZDwU3/

    https://www.instagram.com/p/BtC694GDn-w/

    https://www.instagram.com/p/BtC8CpijAJ-/

    इस मौके पर श्वेता बच्चन भी फैन्स की तरह पहुचीं थीं और दर्शकों के बीच में ही खड़ीं थीं।

    https://www.instagram.com/p/BtC-VjcjBld/

    https://www.instagram.com/p/BtDBQVKjwJW/

    https://www.instagram.com/p/BtBjSJDn1Bk/

    बॉलीवुड के प्रतिभावान कलाकार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी अगली फ़िल्म गली बॉय के रिलीज़ के लिए तैयार हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। आलिया और रणवीर पहली बार एक साथ आ रहे हैं।

    फ़िल्म एक म्यूजिकल ड्रामा है और हाल ही में फ़िल्म निर्माताओं ने एक अनोखे अंदाज़ में फ़िल्म के ट्रेलर की तारीख की घोषणा की है।

    गली बॉय के ट्रेलर की तारीख बताते हुए निर्देशक जोया अख्तर ने फ़िल्म का एक म्यूजिकल क्लिप शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह रैप गाते नज़र आ रहे हैं और साथ ही फ़िल्म के कुछ दृश्य भी चल रहे हैं।

    फ़िल्म गली बॉय एक स्ट्रीट रैपर विवियन फ़र्नान्डिस उर्फ़ डीवाईन और नवेद शैख़ उर्फ़ नैजी की ज़िन्दगी पर आधारित है। गली बॉय का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।

    फ़िल्म के कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिए गए हैं। आलिया रणवीर के अलावा फ़िल्म में कुब्ब्रा सेट और कल्की कोएच्लिन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    फ़िल्म को टाइगर बेबी और एक्सेल इंटरटेनमेंट बैनर के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। फ़िल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। ‘गली बॉय’  69th बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल फ़रवरी में एक ख़ास स्क्रीनिंग के लिए चयनित की गई थी। ‘गली बॉय’ इस फ़िल्म फेस्टिवल के लिए अन्य कई अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्मों के साथ चयनित की गई थीं।

    फ़िल्म के कलाकार इस बात पर बहुत खुश हैं। आलिया भट्ट ने ट्वीट के ज़रिये अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा था  कि, “वू हूँ, बहुत, बहुत उत्साहित हूँ। ‘गली बॉय’ को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल के लिए चयनित किया गया है। अब और इंतज़ार नहीं हो रहा।”

    यह भी पढ़ें: ‘भारत’ के टीज़र में क्यूँ नहीं दिखीं कैटरीना कैफ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *