Thu. Apr 18th, 2024
    "गली बॉय" ट्रेलर: रणवीर सिंह का अभिनय जीत लेगा दिल

    बॉलीवुड के दो सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आ रहे हैं। वे जल्द ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म “गली बॉय” से बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण टाइगर बेबी और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है और इसकी कहानी रैपर डिवाइन और नैजी पर आधारित है। आज मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लांच किया है जिसे देखकर दर्शक बेहद प्रभावित नज़र आ रहे हैं।

    इस फिल्म में, रणवीर एक रैपर की भूमिका में नज़र आयेंगे जो सड़को पर रैप करने से कैसे इतनी लोकप्रियता हासिल करता है। वही दूसरी तरफ, आलिया ने उनके विपरीत काम किया है जो रणवीर की ज़िन्दगी में प्यार की बहार लेकर आयेंगी।

    अब ट्रेलर की बात की जाये तो, शुरू होते ही ये आपका सारा ध्यान खीच लेगा। पूरे ट्रेलर में रैप का तड़का लगाया गया है जिसे देखकर एक बात तो तय हो गयी है, कहानी दर्शकों को निराश नहीं करेगी। रणवीर का मशहूर होने का संघर्ष आपको प्रेरित कर सकता है। एकदम अलग किरदार को उन्होंने जितनी आसानी से निभाया है, उन्हें देखकर लग रहा है कि वर्तमान में बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता में इतना स्वैग नहीं है, जो रैपर का किरदार निभा सकें।

    आलिया भट्ट की बात की जाये तो, उन्होंने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। फिल्म में उन्होंने एक अलग ही भाषा बोली है और कहना पड़ेगा कि क्या बोली है उन्होंने। मगर एक बात जो निराश करती है वो ये है कि रणवीर के सामने आलिया को कोई नहीं देखेगा। उन्होंने ‘राज़ी’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘डियर ज़िन्दगी’ जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा साबित की है मगर पूरे ट्रेलर में रणवीर ही छाये रहे।

    मगर निर्देशक ज़ोया अख्तर की काबिलियत पर हम शक नहीं कर सकते, उन्हें सभी किरदारों को बखूबी दिखाना आता है। उन्होंने पहले ‘ज़िन्दगी मिलेगी ना दोबारा’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी सफल फिल्में दी हैं। और इस ट्रेलर से भी वो जो करना चाहते थे उन्होंने कर दिया। ट्रेलर खत्म होने के बाद, इस फिल्म का टैग लाइन-‘अपना टाइम आएगा’, आपकी जुबान पर चढ़ जाएगा।

    जबसे ये ट्रेलर लांच हुआ है, तभी से फैंस भी पागल हुए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर और आलिया की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

    https://twitter.com/_aashnaa__/status/1082928408420478976

    https://twitter.com/RanveersNour/status/1082927703924359168

    इस फिल्म में कल्कि कोचलिन ने भी अहम भूमिका निभाई है। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *