Mon. Oct 3rd, 2022
    "गली बॉय" का जादू चढ़ा ग्रैमी पुरुस्कार विजेता डीजे डिप्लो के सर पर, रणवीर सिंह के पोस्टर को एडिट कर लगाई अपनी शक्ल

    रणवीर सिंह की आगामी फिल्म “गली बॉय” अभी रिलीज़ भी नहीं हुई है मगर फिर भी लोगों के ऊपर फिल्म का जूनून चढ़ा हुआ है। रणवीर का लुक बहुत पसंद किया जा रहा है और जब फिल्म के गाने के लिए खुद अभिनेता ने अपनी आवाज़ दी तो फैंस पागल हो गए और कहने लगे कि ‘ऐसा कुछ है जो रणवीर सिंह नहीं कर सकता?’ ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नज़र आएँगी।

    https://www.instagram.com/p/BsHf1xgh6Km/?utm_source=ig_web_copy_link

    और सिम्बा अभिनेता का जादू केवल भारत में ही नहीं, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय कलाकार डीजे डिप्लो पर भी छा रहा है। ग्रैमी पुरुस्कार विजेता ने हाल ही में फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया है जिसे उन्होंने एडिट किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने रणवीर की जगह अपनी शक्ल लगा दी है। पोस्टर पर उन्होंने ये भी लिखा है-‘यादृच्छिक सफेद लड़का (Random White Boy)’। और तस्वीर पोस्ट करते वक़्त कैप्शन में फिल्म का टैगलाइन का इस्तेमाल करते हुए लिखा-“मेरा टाइम भी आएगा। #गलीबॉय”।

    फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसपर कई मीम्स भी बनाये जा रहे हैं। रणवीर सिंह ने भी जवाब देते हुए लिखा है-“ओहो, एक नंबर लाला।”

    डीजे ने पहले शाहरुख़ खान के साथ भी काम किया है। और अब “गली बॉय” की बात की जाये तो ये फिल्म डिवाइन और नेज़ी नाम के दो रैपर की ज़िन्दगी पर बनी है। फिल्म में, रणवीर ने स्ट्रीट रैपर का किरदार निभाया है जबकि आलिया भट्ट फिल्म की महिला-पात्र हैं। फिल्म के कुछ गाने, खुद रणवीर ने गाये हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.