खिलाड़ी अपनी विशेषता जानते हैं : न्यूजीलैंड कोच

new zealand cricket team

लंदन, 12 जुलाई (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि उनकी टीम आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ने को पूरी तरह से तैयार है। उनका कहना है कि टीम के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास ऊपर है और वह नहीं मानते कि फाइनल में टीम अंडरडॉग है।

मैच से पहले कोच ने कहा, “हमने जिस तरह से क्रिकेट खेली, उसमें काफी संघर्ष और धैर्य है। हमें एकदम दोषहीन मैच खेलने की जरूरत नहीं है, बस हमें हालात के मुताबिक खेलना होगा। हमने भारत के खिलाफ भी वैसा ही किया और 240 का अच्छा स्कोर किया। यह हमारे खिलाड़ियों की ताकत थी। केन विलियम्सन, रॉस टेलर, टॉम लाथम..यह सभी अनुभवी खिलाड़ी हैं।”

स्टीड ने कहा, “टूर्नामेंट से पहले 350 के स्कोर को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थीं। हमने ऐसा एक भी स्कोर नहीं किया, लेकिन हमने हालात के साथ तालमेल बिठाया। मुझे उम्मीद है कि हम आगे भी अच्छे फैसले लेंगे। मैं नहीं जानता कि यहां कौन अंडरडॉग है। यह मीडिया की बात है। हम फाइनल में 50-50 के मौके के साथ जा रहे हैं। रविवार को हमें इंग्लैंड से थोड़ा बेहतर रहना होगा।”

भारत के साथ सेमीफाइनल पर स्टीड ने कहा, “हमने जब मैच शुरू किया था, तब हमने सोचा था कि हम 300 तक पहुंचेंगे लेकिन जल्द ही हमें पता चल गया कि 250 का लक्ष्य अच्छा रहेगा।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here