दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या तीनों खान की असफलता और रणवीर सिंह की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद उनका टाइम आ गया है? अभिनेता ने दिया जवाब
मनोरंजन

क्या तीनों खान की असफलता और रणवीर सिंह की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद उनका टाइम आ गया है? अभिनेता ने दिया जवाब

क्या तीनों खान की असफलता और रणवीर सिंह की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद उनका टाइम आ गया है?

आज के दिन रणवीर सिंह की सबसे चर्चित फिल्म ‘गली बॉय‘ का ट्रेलर लांच हुआ। रणवीर ने इस फिल्म में एक रैपर का किरदार निभाया है और अगर आपने वो ट्रेलर देखा है तो एक चीज़ जो ट्रेलर खत्म होने के बाद भी आपके ज़ेहन में रहेगी, वे है-‘अपना टाइम आएगा’। ये फिल्म का टैग लाइन है और अभिनेता ने खुद कई बार इस टैग लाइन को फिल्म के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया है। मगर अब लग रहा है कि ये टैग लाइन उनकी ज़िन्दगी पर भी चिपक गया है। अगर उनकी बीते साल की दो ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पद्मावत’ और ‘सिम्बा’ देखी जाये तो आपको महसूस होगा कि वाकई उनका टाइम आ गया है।

अगर बीता साल, कुछ अभिनेता के लिए बेहतर साबित हुआ तो बॉलीवुड पर कई सालों से राज़ कर रहे तीन खान-शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान को बड़ी निराशा हाथ लगी। तीनो की फिल्म-‘ज़ीरो’, ‘रेस 3’ और ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर फिसल गयी। तो जब ‘गली बॉय’ के ट्रेलर लांच के वक़्त रणवीर से पुछा गया कि क्या तीनो खान की फ़िल्मों पर सफलता मिलने के बाद, उनका टाइम आ गया है?

तो अपने उसी अंदाज में रणवीर सिंह ने जवाब दिया-

“अगर तू बोल रही है तो मान लेता हूँ। बड़ा मानना है मुझे यह। मैं इतना ही कह सकता हूँ कि मैं बहुत खुश हूँ कि जिन फिल्मों में मैंने काम किया है, पूरी शिद्दत से किया है वो अच्छी निकल गयी। बहुत कमाल का साल रहा मेरे लिए। मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगता जब किसी दुसरे की फिल्म काम नहीं करे। मैं भी इंडस्ट्री का हिस्सा हूँ। इसी इंडस्ट्री से हम सब का पेट पलता है। सब मेहनत करते हैं और मैं यह जानता हूँ। तो जब किसी की फिल्म चलती नहीं है मुझे बुरा लगता है। और अच्छी चीज़ चल जाती है ख़ास कर के खुद की तो बहुत ही अच्छा लगता है।”

‘गली बॉय’ जिसका निर्देशन ज़ोया अख्तर ने किया है, इस फिल्म में आलिया भट्ट ने भी मुख्य किरदार निभाया है। ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!