Mon. Jul 22nd, 2024
    rajamouli prabhas rana

    बाहुबली” के निर्देशक एस एस राजामौली और उस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबती और प्रभास जल्द करन जोहर के टॉक शो “कॉफ़ी विद करन सीजन 6” में नज़र आने वाले हैं। मिड-डे के एक रिपोर्ट के अनुसार, करन जिन्होंने “बाहुबली” सीरीज की दोनों फिल्मो के हिंदी वर्जन को पेश किया था, उन्होंने उन तीनो को अपने मशहूर टॉक शो में आमंत्रित किया है। ऐसा पहली बार होगा जब टॉलीवूड से कोई स्टार इस शो का हिस्सा बनेगा।

    सूत्रों के अनुसार, “क्योंकि वो तीनो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी और लोकप्रिय फिल्म के भागीदार हैं, इसलिए करन उन्हें अपने शो पर बुलाना चाहते हैं। प्रभास जो मीडिया से थोड़ा शरमाते हैं वे केवल करन की इज़्ज़त रखने के लिए इस शो में आ रहे हैं।”

    रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि इन तीनो के साथ ये एपिसोड अभी तक शूट नहीं हुआ है मगर इस महीने के अंत तक इसे फिल्मा दिया जाएगा।

    प्रभास और करन में अच्छा तालमेल है। प्रभास “बाहुबली” में मुख्य किरदार में थे और करन ने फिल्म का निर्माण किया था। ऐसी खबरें भी आ रही थी कि प्रभास जल्द करन जोहर के ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ में बनी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। मगर प्रभास ने ये प्रस्ताव ठुकरा दिया है।

    हालांकि इन अफवाहों को खारिज करते हुए प्रभास ने कहा था कि इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने ये भी बताया कि वे करन जोहर की फिल्म कर रहे हैं और जल्द इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

    एसएस राजामौली फ़िलहाल अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे जेआर एनटीआर और राम चरण। इस फिल्म की हीरोइन के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *