Wed. Sep 27th, 2023
    कैटरीना कैफ जल्द आ सकती हैं भारतीय महिला एथलीट पीटी उषा की बायोपिक में नज़र

    लग रहा है कि जिन जिन प्रोजेक्ट्स को प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ दिया था, उन्हें अब कैटरीना कैफ समेट रही हैं। पहले पीसी ने सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ को आखिरी वक़्त पर छोड़ दिया था, जिसमे उनकी जगह कैटरीना ने काम किया और अब पिंकविला की खबर के अनुसार, कैट जल्द पीटी उषा की बायोपिक में नज़र आ सकती हैं जिसका प्रस्ताव पहले प्रियंका को मिला था।

    खबर में खुलासा है कि मशहूर एड फिल्म निर्देशक रेवती एस वर्मा जिन्होंने काफी तमिल और मलयालम फिल्मो का भी निर्देशन किया है, वह जल्द पीटी उषा की बायोपिक का निर्देशन करने वाले हैं। वह फिल्म की डिटेल्स पर चर्चा करने कैट से मिलने भी आये थे। हालांकि, इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

    katrina kaif

    कैट ने वैसे तो अपने करियर में बहुत सी सफल फिल्में की हैं, लेकिन अगर वह इस फिल्म में काम करती हैं तो ये इंडस्ट्री में उनकी जगह ही बदल सकता है। लोगो ने अक्सर उन्हें स्टार माना और अभिनेत्री नहीं, जैसा खुद करण जौहर ने कहा था लेकिन इस फिल्म से वह अपनी प्रतिभा को साबित कर सकती हैं। फिल्म में अनुभवी भारतीय एथलीट पीटी उषा की ज़िन्दगी के हर पढ़ाव को दिखाया जाएगा। उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा मैडल जीते हैं और वह भारत की सबसे मशहूर महिला एथलीट हैं।

    फिल्म से जुड़ी अफवाहें तो ये भी हैं कि फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होने वाली है। संगीत सम्राट और ऑस्कर विजेता एआर रहमान इस फिल्म के लिए संगीत देने वाले हैं। इस फिल्म से कैटरीना की छवि एक मुख्यधारा की बॉलीवुड डीवा से एक कुशल अभिनेत्री की बन जाएगी।

    पीटी उषा

    इस दौरान, उन्होंने हाल ही में रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में मुख्य किरदार निभाने की घोषणा की है। करण जौहर द्वारा निर्मित इस पुलिस ड्रामा में अक्षय कुमार अहम किरदार निभा रहे हैं।

    इसके अलावा, वह जल्द अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ का प्रचार शुरू कर देंगी जो इस साल 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और नोरा फतेही भी नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *