केन विलियमसन: हमें एक अच्छी टीम ने हराया

Kane Williamson

बर्मिघम, 27 जून (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तन केन विलियमसन ने स्वीकार किया है कि बुधवार को उनकी टीम को एक बेहतर पाकिस्तानी टीम के हाथों हार मिली।

पाकिस्तान ने बाबर आजम (नाबाद 101) की शानदार शतकीय पारी की मदद से न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर उसे आईसीसी विश्व कप-2019 में पहली हार को मजबूर किया।

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, “एक कठिन विकेट पर अच्छी टीम ने हमें हराया। खराब शुरुआत के बाद हम जिस तरह से उबरे, उससे मैं खुश हूं। जेम्स नीशम ओऔर कोलिन ग्रैंडहोम ने बेहतरीन पारियां खेलीं।”

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 237 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से युवा गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने तीन विकेट लिए। इसके बाद पाकिस्तान ने बाबर और सोहैल हैरिस के 68 रनों की मदद से चार विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

न्यूजीलैंड के सात मैचों से 11 अंक हैं। यह टीम अभी 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, पाकिस्तान के इतने ही मैचों से सात अंक हैं। यह टीम छठे स्थान पर विराजमान है।

न्यूजीलैंड को अब शनिवार को आस्ट्रेलिया और फिर 3 जुलाई को इग्लैंड के साथ खेलना है। पाकिस्तान को अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भिड़ना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here