Sun. Feb 5th, 2023
    केदारनाथ

    सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “केदारनाथ” ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श के अनुसार, इस फिल्म ने अभी तक 20 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। इस फिल्म को दर्शको और फिल्म समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी जिसके कारण शुक्रवार को इसकी शुरुआत हुई 7.25 करोड़ रूपये से मगर जैसी वीकेंड आया इसकी कमाई बढ़ गयी। शनिवार को इसने कमाए 9.75 करोड़ रूपये और रविवार को इससे भी ज्यादा 10.75 करोड़ रूपये।

    “केदारनाथ” के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर एक नज़र-

    “केदारनाथ”, सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है। ये फिल्म 2013 में आई केदारनाथ बाढ़ पर आधारित है और इसमें एक मुस्लिम लड़के और एक हिन्दू लड़की की प्रेम-कहानी है।

    एनडीटीवी में फिल्म की समीक्षा करते वक़्त सैबल चटर्जी ने फिल्म को 5 में से 2 स्टार देते हुए कहा-“केदारनाथ दो घंटे की फिल्म है, इसलिए आप सोच समझ कर ही अपना वक़्त इस फिल्म को देखने में लगा सकते हैं। ना फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स कमाल के थे और नाही इसका स्क्रीनप्ले मगर आप लोगो को ये फिल्म सारा अली खान के लिए जरूर देखनी चाहिए।”

    “केदारनाथ” का निर्देशन, अभिषेक कपूर ने किया है। ये वही अभिषेक कपूर हैं, जिन्होंने 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से सुशांत को बॉलीवुड में लांच किया था। इस फिल्म की रिलीज़ पर उत्तराखण्ड में प्रतिबन्ध लगा हुआ है।

    “केदारनाथ” के बाद, सारा अली खान अब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिम्बा’ में दिखाई देंगी। ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी और इस फिल्म में सारा के विपरीत रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *