Sun. Jul 14th, 2024
    कार्तिक आर्यन ने खत्म किया उदयपुर स्केड्यूल, निर्देशक इम्तियाज़ अली के साथ डाली तस्वीर

    अपनी नवीनतम फिल्म ‘लुका छुपी’ की सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के कुशल निर्देशक इम्तियाज़ अली द्वारा ‘लव आज कल’ सीक्वल के लिए चुना गया था। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों से राजस्थान के उदयपुर में चल रही थी जहाँ से अभिनेता लगातार तसवीरें और वीडियोस अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। उन्होंने ये भी साझा किया था कि कैसे उन्हें अपने अजीज़ बाल भी कटाने पड़े।

    आज अभिनेता ने उदयपुर स्केड्यूल के खत्म होने की घोषणा जिसके लिए उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर का सहारा लिया था। इस तस्वीर में कार्तिक अपने निर्देशक इम्तियाज़ अली के साथ एक स्मारक के सामने बड़े से पत्थर पर बैठे नज़र आ रहे हैं। अभिनेता ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“उदयपुर स्केड्यूल खत्म हुआ। आप सभी के प्यार, स्वादिष्ट भोजन के लिए धन्यवाद। जल्द लौटूंगा।”

    kartik-imtiaz

    कुछ दिनों पहले, कार्तिक की स्कूल यूनिफार्म पहने एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमे अभिनेता का क्लीन शेव लुक देखा जा सकता है। फिल्म का पहला स्केड्यूल दिल्ली में शूट हुआ था जिसकी कई तसवीरें और वीडियोस पहले ही वायरल हो चुकी हैं। चाहे वो कार्तिक और सारा अली खान का किसिंग वीडियो हो या, बाइक की सवारी का वीडियो, दर्शको को सब देखने के लिए मिला था।

    निर्देशक और अभिनेता कुछ घंटे पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए थे जब वह उदयपुर से लौटे थे। तब भी कार्तिक क्लीन शेवन नज़र आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BweIgNshyWc/?utm_source=ig_web_copy_link

    सारा ने ‘कॉफी विद करण’ पर खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और तब से हो दर्शक दोनों की जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित हो गए। और इन सब सुर्खियों के बीच छक्का मारा इम्तियाज़ ने जिन्होंने अपनी आगामी प्रेम-कहानी के लिए दोनों को साइन कर लिया।

    फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वह कार्तिक के लव गुरु के किरदार में दिखाई देंगे जो सारा को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। फिल्म के लिए सैफ अली खान को भी प्रस्ताव मिला था मगर उन्होंने ठुकरा दिया। हम आपको बता दें कि ‘लव आज कल’ में दर्शको को सैफ और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने के लिए मिली थी।

    फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *