दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे को पसंद है समय बिताना
मनोरंजन

कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे को पसंद है समय बिताना

kartik-ananya

अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के रिलीज़ होने से पहले ही, अनन्या पांडे ने अपनी दूसरी फिल्म “पति पत्नी और वो” साइन कर ली थी। मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

अनन्या और कार्तिक की आये दिन लिंक-अप की खबरें आती रहती हैं। और तो और, अनन्या ने ये खुलासा भी किया था कि उनका कार्तिक पर बड़ा वाला क्रश है। हाल ही में, हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते वक़्त, जब अनन्या को कार्तिक के नाम से चिढ़ाया गया तो उन्होंने कहा-“वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम साथ में एक फिल्म भी कर रहे हैं और बहुत सहज रिश्ता है। हमारी आपस में बहुत पटती है। मुझे उनके साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है।”

pati patni aur woh

उन्होंने आगे कहा-“उनके साथ काम करते वक़्त मुझे अहसास हुआ कि वह कितने निस्वार्थ व्यक्ति हैं। जैसे हम कभी भी साथ में कोई सीन करते हैं, तो मैंने देखा है कि वह कभी भी केवल अपनी लाइन्स के बारे में नहीं सोचते। बल्कि, वह सोचते हैं कि सीन को कैसे बेहतर बनाया जाये? इसके अलावा, कार्तिक हमेशा मेरी मदद करते हैं। चूँकि मैं नयी हूँ, मुझे लगता है कि मुझे हर किसी से मिलने वाली मदद की जरुरत है। इस तरह, वह बेहद सहायक रहे हैं।”

उन्होंने कार्तिक की तारीफ में अंत में कहा-“अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अगर मैं कोई सीन एक निश्चित तरीके से करती हूँ और कार्तिक को लगता है कि वह और बेहतर हो सकता था तो मुझे हमेशा बताते हैं। और अपने करियर के इस स्टेज पर, मुझे वाकई उसकी जरुरत है।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!