दा इंडियन वायर » मनोरंजन » काजल अग्रवाल ने दिया कमल हासन की आखिरी फिल्म ‘इंडियन 2’ के बंद होने पर जवाब
मनोरंजन

काजल अग्रवाल ने दिया कमल हासन की आखिरी फिल्म ‘इंडियन 2’ के बंद होने पर जवाब

काजल अग्रवाल ने दिया कमल हसन की आखिरी फिल्म 'इंडियन 2' के बंद होने पर जवाब

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि सुपरस्टार कमल हसन की आखिरी फिल्म ‘इंडियन 2‘ बंद हो गयी है। इसमें उनके साथ टोलीवुड ब्यूटी काजल अग्रवाल भी नज़र आने वाली थी हालांकि ऐसा कहा जा रहा था कि निर्माता और निर्देशक के बीच लड़ाई होने के कारण, फिल्म बंद हो गयी है।

लेकिन अब काजल जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सीता’ के रिलीज़ की तैयार कर रही हैं, उन्होंने फिल्म को लेकर बन रही सुर्खियों पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि वह 1 जून से ही शूटिंग शुरू कर देंगी। आगे उन्होंने कमल हसन के साथ काम करने को लेकर भी उत्साह जताया।

Image result for काजल अग्रवाल कमल हसन

फिल्म के बारे में कहा जा रहा था कि निर्देशक शंकर के फिल्म की शूटिंग रोकने के दो कारण थे। पहला ये कि वे कमल के मेकअप और लुक से खुश नहीं थे और दूसरा काफी गंभीर कारण था। ऐसी रिपोर्ट आई थी कि शंकर और फिल्म के निर्माता लायका प्रोडक्शन में फिल्म के बजट को लेकर कहासुनी हो गयी है।

खबरों के अनुसार, लायका और शंकर ने रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘रोबोट 2.0’ के लिए भी हाथ मिलाया था मगर आखिरी वक़्त में बजट आगे निकल गया और इसलिए लायका नहीं चाहती है कि ‘इंडियन 2’ के साथ भी ऐसा हो। मगर शंकर इस फिल्म पर बड़ी कीमत खर्च करना चाहते हैं इसलिए शूटिंग रोक दी गयी।

काजल ने आगे इन खबरों को भी खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म बड़े बजट पर ही बन रही है जैसा निर्माताओं ने चाहा था।

फिल्म के पहले भाग ‘इंडियन’ में कमल हसन, मनीषा कोईराला और उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य किरदार निभाया था।कमल के त्रुटिहीन श्रृंगार और शानदार अभिनय ने उन्हें 1996 में राष्ट्रिय पुरुस्कार दिलवाया था। राजनीती में सक्रीय रूप से काम करने के लिए, कमल ने घोषणा की थी कि ‘इंडियन 2’ उनकी आखिरी फिल्म होगी इसलिए फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गयी हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!