Sun. May 19th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: इस दिन करण सिंह ग्रोवर करेंगे शो में मिस्टर बजाज के रूप में प्रवेश

    इतने दिनों की अटकलों के बाद, आखिरकार एकता कपूर के लोकप्रिय शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में मिस्टर रिषभ बजाज के किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम सामने आ गया है। पिंकविला ने पुष्टि की है कि करण सिंह ग्रोवर जिनका नाम पहले किरदार से जुड़ा, फिर अलग हो गया- अब आखिरकार वही इस आइकोनिक किरदार को छोटे परदे पर जीवित करने वाले हैं।

    एक सूत्र ने पुष्टि की कि करण ही रोनित रॉय द्वारा निभाए गए मिस्टर बजाज के किरदार को निभाने वाले हैं। सूत्र के मुताबिक, “मिस्टर बजाज की एंट्री की घोषणा करने वाला पहला प्रोमो पहले ही रिलीज़ हो चुका है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो करण गुरुवार को अपने इंट्रोडक्टरी प्रोमो की शूटिंग करेंगे। जिसके बाद, एरिका फर्नांडिस सहित टीम स्विट्जरलैंड के लिए रवाना होगी, जहाँ बजाज के परिचय के बाद के हिस्से की शूटिंग की जाएगी। उक्त नामों और टीम के लिए वीजा पहले से ही आ चुका है और उनके 20 जून को जाने की उम्मीद है।”

    Related image

    सूत्रों के अनुसार, मिस्टर बजाज शो में इस महीने के अंत में प्रवेश करेंगे। शो में प्रेरणा का किरदार एरिका तो अनुराग बसु का किरदार पार्थ समथान निभाते हैं। शो में आइकोनिक वैम्प कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान पहले ही कुछ महीनो के लिए शो को अलविदा कह चुकी हैं क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग करनी थी। खबरों के अनुसार, वह अगस्त या सितम्बर तक लौट आएँगी। ऐसे में, शो की टीआरपी को बरक़रार रखने के लिए मिस्टर बजाज की एंट्री करवाई जा रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *