दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “कलंक” में आलिया भट्ट का प्रदर्शन देख भावुक हुए करण जौहर, फ़ोन मिलाकर की आलिया की तारीफ
मनोरंजन

“कलंक” में आलिया भट्ट का प्रदर्शन देख भावुक हुए करण जौहर, फ़ोन मिलाकर की आलिया की तारीफ

"कलंक" में आलिया भट्ट का प्रदर्शन देख भावुक हुए करण जौहर

आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म “कलंक” की शूटिंग खत्म कर ली है। अभी ये फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है मगर उनके प्रदर्शन की तारीफ करने वाले अभी से देखे जा सकते हैं। निर्देशक-निर्माता करण जौहर जिन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया है, उन्होंने बताया कि इस फिल्म में आलिया को देख वे भावुक हो गए।

नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फ़िल्टर विद नेहा’ में करण ने इस फिल्म के ऊपर बातचीत की। 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से आलिया को बॉलीवुड में डेब्यू करवाने वाले करण ने कहा-“कलंक में आलिया ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर मैं हिल गया। जिस तरीके से उसने वो काम किया मैं भावुक हो गया।” उसके बाद उन्होंने आलिया को फ़ोन कर उनकी तारीफ की।

“मैं ये अभी खुलासा नहीं करूँगा कि उसने फिल्म में ऐसा क्या किया। पता है, मैं जब भी आलिया को देखता हूँ मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरी बेटी प्रदर्शन दे रही हो। और क्योंकि मेरे अन्दर उसके लिए ये भावना है इसलिए मैं अंत में किसी अजीबो-गरीब कारण के लिए रोने लगा। मेरे अन्दर कुछ ऐसा चल रहा है जिसकी मुझे जानकारी नहीं है और इसलिए मेरी आँखों में आँसू आ गए। और इसलिए मैंने उसे फ़ोन मिलाया और कहा कि मैं काफी भावुक हो गया हूँ और तुमने बहुत अच्छा किया।”

अभिषेक वर्मन निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

इसके अलावा, करण जौहर के निर्देशन में बन रही दूसरी पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘तख़्त‘ में भी आलिया मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म मुगल युग के आधार पर बन रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, भूमि पेड्नेकर और जाह्नवी कपूर भी देखे जा सकते हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!