Wed. Jul 24th, 2024
    karan johar wax statue

    4 अप्रैल को करण जौहर के जीवन में एक विशेष दिन के रूप में माना जाएगा क्योंकि मैडम तुसाद में करण ने आज अपनी माँ हीरू जौहर के साथ अपनी मोम की प्रतिमा के अनावरण किया है। दोनों इस समय सिंगापूर में हैं।

    करण जौहर ने इतिहास बना दिया है क्योंकि यह पहली बार है जब मैडम तुसाद में एक भारतीय फिल्म निर्माता की मूर्ति होगी। यह प्रतिमा राजनीति और मनोरंजन से अन्य प्रमुख हस्तियों के साथ एक विश्व-प्रसिद्ध आकर्षण के रूप में दिखाई देगी।

    यह एक ज्ञात तथ्य है कि करण की प्रतिभा और करियर सिनेमा से परे है। तुसाद में उनकी प्रतिमा बनना कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

    उनकी मूर्ति को सिर्फ एक शहर में लॉन्च नहीं किया जाएगा, बल्कि इसे एक साथ पूरे एशिया के दौरे पर भेजा जाएगा ताकि दुनिया भर के प्रशंसकों को इसे देखने और अनुभव करने का मौका दिया जा सके।

    करण जौहर ने इस मौके पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि, ” मुझे याद है कि जब मैं आठ साल का था, तब अपने पिता के साथ मैडम तुसाद संग्रहालय गया था।

    ऐसा लगता है कि बचपन का सपना साकार हो गया है। आज, मेरी प्रतिमा इस प्रतिष्ठित संग्रहालय का एक हिस्सा होगी और मैं काफी उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ!

    बस इस तथ्य पर कि मैं अपने बच्चों को एक दिन इस संग्रहालय में ला सकता हूं और वे देख सकते हैं कि उनके पिता इतने शानदार और बड़े व्यक्तित्वों के बीच खड़े हैं, मेरे लिए यह बहुत इमोशनल है।”

    यह भी पढ़ें: गौरव तनेजा के यूट्यूब चैनल ‘फ्लाइंग बीस्ट’ के हुए 1 मिलियन सब्सक्राइबर्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *