Sun. Feb 5th, 2023
    अपनी बर्थडे पार्टी पर जब करण जौहर की माँ हीरू जौहर ने लगाई निर्माता को डांट, देखे विडियो

    मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की माँ हीरू जौहर ने बीते दिन अपना 76वा जन्मदिन मनाया और उनके लाड़ले बेटे करण ने उनके लिए मुंबई के किसी रेस्टोरेंट में एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी की कई तसवीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे से एक बहुत ही मजेदार विडियो हमें देखने के लिए मिला।

    विडियो में, हीरू अपनी बर्थडे स्पीच देने के लिए एकदम तैयार थी मगर उनके बेटे बाकी मेहमानों से बात करने में व्यस्त थे। स्पीच में, हीरू ने अपने सभी परिवारवालों और दोस्तों को पार्टी में शरीक होने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने ये भी कहा कि वह उन सभी से बहुत प्यार करती हैं। जब उनके बेटे उनकी स्पीच नहीं सुन रहे थे तो उन्होंने चिल्ला कर करण का नाम पुकारा। करण ने स्पीच का समापन करते हुए कहा कि उन्हें हर वैकल्पिक वर्ष में जश्न मनाना चाहिए।

    https://www.instagram.com/p/BvLRWljDGBn/?utm_source=ig_web_copy_link

    पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियों को देखा गया जिसमे हीरू के दोस्त नज़र आये थे। जया बच्चन से लेकर शर्मीला टैगोर तक, सलमा खान से रीमा जैन तक और एकता कपूर की माँ शोभा कपूर भी पार्टी में नज़र आई थी।

    करण के दोस्त नताशा पूनावाला और अनु देवन भी पार्टी में शामिल हुए थे। करण ने अपनी माँ के जन्मदिन पर, एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा-“मेरी ज़िन्दगी के बड़े प्यार को जन्मदिन मुबारक हो। जन्मदिन की शुभकामनाएं मामा। बहुत प्यार करता हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BvJg2qAjCl-/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब फिल्मों की बात की जाये तो, करण के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस की शान बढ़ाने वाली है। पहले उनकी इसी हफ्ते अक्षय कुमार और परिणिति चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘केसरी’ सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिर अगले महीने, अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ रिलीज़ होगी। उन्होंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी निर्माण किया है जो दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है।

    और अगले साल फिल्म ‘तख़्त’ लेकर आ रहे हैं जिसका वह निर्देशन कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *