कंगना रनौत की बहन ने किया खुलासा, ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने उन्हें माफी मांगने के लिए किया था फ़ोन

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने किये ऋतिक रोशन के लिए कुछ अप्पतिजनक ट्वीट्स

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ चौंकाने वाले खुलासे करने के लिए चर्चा में रहती हैं।

रंगोली बिरादरी के भरण-पोषण से लेकर मीडिया और अन्य मशहूर हस्तियों को बुलाकर कंगना (Kangana) को बदनाम करने की कोशिश करने जैसे कई मुद्दों को लेकर रंगोली अपनी बहन के लिए स्टैंड लेती रही हैं।

हाल ही में, रंगोली ने फिर से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन सुनैना के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिससे कई सवाल उठ रहे हैं।

कंगना रानौत, रंगोली चंदेल, कृष
स्रोत: इन्स्टाग्राम

हाल ही में, मीडिया में चारों ओर अफवाहें थीं कि सुनैना रोशन बाइपोलर विकार से पीड़ित हैं। बाद में, उन्होंने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि वह किसी भी मनोवैज्ञानिक विकार से पीड़ित नहीं है।

हालांकि, सुनैना ने स्वीकार किया कि वह कुछ पारिवारिक मुद्दे हैं और उनका परिवार भी उनका समर्थन नहीं कर रहा है। अब, जैसा कि हर कोई परेशान है कि सुनैना और रोशन परिवार के अन्य सदस्यों के बीच क्या कुछ गलत हो गया है ?रंगोली चंदेल ने दावा किया है कि सुनैना ने उन्हें और कंगना को माफी मांगने के लिए फ़ोन किया था।

ट्वीट्स की श्रृंखला देखें-

रंगोली के ताजा ट्वीट्स ने अब एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। हालांकि रंगोली ने यह भी कहा है कि उसने यह साबित करने के लिए ऐसा किया है कि सभी भाई-बहन एक जैसे नहीं होते हैं।

हालांकि, उनके ट्वीट दूसरी दिशा की ओर इशारा करते हैं। अब, यह केवल समय के पाठ्यक्रम के साथ ही पता चलेगा कि क्या सुनैना ने वास्तव में अपने परिवार के सदस्यों के साथ संबंध तोड़ लिया है या वह कुछ अन्य मुद्दे रख रही है।

वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट खिसका दी है जो पहले कंगना की ‘मेंटल है क्या’ के साथ रिलीज़ होने वाली थी।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 14 जून को तेलुगु में होगी रिलीज़, देखें पोस्टर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here