Fri. Mar 31st, 2023
    कंगना रनौत बनाम ऋतिक रोशन: 26 जुलाई को होगी 'मेंटल है क्या' और 'सुपर 30' में बॉक्स ऑफिस टक्कर

    इस 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर होने वाली है। बॉलीवुड के दो कट्टर दुश्मन कंगना रनौत और ऋतिक रोशन अपनी अपनी फिल्में ‘मेंटल है क्या‘ और ‘सुपर 30‘ एक ही दिन लेकर आ रहे हैं। जबकि ‘सुपर 30’ इसी दिन रिलीज़ होने वाली थी, कंगना की फिल्म की तारिख बाद में बदल दी गयी। ऋतिक और कंगना की लड़ाई से तो सभी वाकिफ है।

    hrithik_kangana

    लेकिन एक बयान के अनुसार, ‘मेंटल है क्या’ की तारिख केवल व्यावसायिक परियोजनाओं के कारण बदली गयी। मेकर्स द्वारा साझा किये गए बयान में लिखा है-“मेंटल है क्या के दूसरी फिल्म के साथ 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है। रिलीज़ डेट में बदलाव वितरकों, व्यापार विश्लेषकों और टॉप रिसर्च टीम की सिफारिशों के बाद किया गया है, इस तारिख के पहले और बाद की रिलीज़ को ध्यान में रखते हुए। हमें अपनी फिल्म की रिलीज़ को 26 जुलाई को स्थानांतरित करने की सलाह दी गई है, विशुद्ध रूप से व्यावसायिक संभावनाओं के लिए।”

    MENTAL HAI KYA

    इसमें आगे लिखा गया है-“यह जानने के बाद, कि उस तारीख को रिलीज़ होने के लिए पहले से ही एक फिल्म निर्धारित है, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए अपने दायरे में यह सब किया कि कोई कीचड़ उछालना नहीं होगा और इसे गरिमापूर्ण रिलीज़ किया जाएगा। हम सभी अन्य पक्षों को आश्वस्त करके खड़े हैं। यह एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा ली गई एक कॉल है जो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के लिए बेहतर संभावनाओं पर विचार करके और कोई अन्य दल इसमें शामिल नहीं होने के बाद ली गयी है। बालाजी टेलीफिल्म्स ने फैलाई जा रही खबरों की निंदा की और कहा कि 26 जुलाई को रिलीज होने वाली ‘मेंटल है क्या’ पूरी तरह से एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा किया गया एक व्यावसायिक निर्णय है।”

    SUPER 30

    प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। जबकि ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की ज़िन्दगी पर आधारित है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *