दा इंडियन वायर » व्यापार » एयरटेल का नया ऑफर: 4जी फोन लेने पर 2 हज़ार रुपये का कैशबैक
दूरसंचार व्यापार

एयरटेल का नया ऑफर: 4जी फोन लेने पर 2 हज़ार रुपये का कैशबैक

एयरटेल फोन

भारती एयरटेल ने अब अपने चिर प्रतिद्वंदी रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए एक धमाकेदार ऑफर ग्राहकों के सामने पेश किया है। इसके तहत एयरटेल अब अपने ग्राहकों को नया फोन खरीदने के एवज़ में 2000 रुपये का कैश बैक दे रही है।

एयरटेल अपने ग्राहकों को यह ऑफर अभी कुछ दिन पहले ही लॉंच की गयी योजना ‘एयरटेल थैंक्स‘ के तहत दे रहा है। इसके तहत एयरटेल अपने ग्राहकों को नए फोन की खरीद पर 50 रुपये के 40 कूपन मुहैया करा रहा है।

इन कूपनों के चलते प्रीपेड ग्राहक अपने अगले 40 रिचार्ज में 50 रुपये प्रति रीचार्ज के तहत छूट पा सकेंगे। वहीं पोस्टपेड ग्राहक इन कूपन का उपयोग अपने अगले 40 बिल में कर सकेंगे, जिसके तहत उन्हे 50 रुपये प्रति बिल की छूट मिल सकेगी।

यह भी पढ़ें: एयरटेल लाया है 75 दिनों की वैधता के साथ रोजाना 1.4 जीबी डाटा का नया प्लान

एयरटेल की इस योजना के अंतर्गत ग्राहक को नया 4जी स्मार्टफोन खरीदना हो जिसके बाद ग्राहक द्वारा उस नए स्मार्टफोन में अपना एयरटेल सिम इस्तेमाल करना होगा। उसके बाद ग्राहक के माई एयरटेल अकाउंट में 50 रुपये कीमत के 40 कूपन आ जाएंगे। इन कूपन का उपयोग प्रीपेड व पोस्टपेड दोनों ही तरह के ग्राहक कर सकेंगे।

इसके लिए ग्राहक एक बार में एक कूपन का इस्तेमाल एक बार ही कर सकेंगे, मतलब एक बार में ग्राहक को अधिकतम 50 रुपये की ही छूट मिल सकेगी।

एयरटेल का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक ही लागू है। इन कूपन को ऑटो अप्लाई के मध्य से भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ऑफर के तहत यदि ग्राहक 31 अक्टूबर तक कोई नया 4जी स्मार्टफोन खरीदता है, तो वो ग्राहक अगले 40 महीनों तक इन कूपनों का इस्तेमाल कर सकेगा।

यह भी पढ़ें: एयरटेल लाया है 21 दिनों की वैधता के साथ असीमित कॉलिंग का प्लान

एयरटेल ने इसके इस्तेमाल संबंधी सभी नियम व शतें अपनी ‘माइ एयरटेल एप’ पर दे रखीं हैं।

जियो भी कुछ इसी तरह की स्कीम के साथ इस वक़्त अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचा रहा है। इसके चलते जियो ग्राहकों को उनके रीचार्ज की कीमत के कूपन उपलब्ध करता है। 50 रुपये प्रति कूपन के हिसाब से जियो के ग्राहक अपने अगले रीचार्ज में छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: एयरटेल दे रहा है 100 जीबी डाटा का बोनस, जानें पूरी योजना

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!