Mon. Jul 22nd, 2024
    dhoni arun pandey

    क्या एमएस धोनी और उनके बचपन के दोस्त अरुण पांडे के बीच कोई समस्या है? अब जब आप पूछ रहे हैं कि अरुण पांडे कौन हैं, तो चलिए हम आपको धोनी के जीवन में उनकी भूमिका के बारे में बताते हैं। हो सकता है कि पांडे ने धोनी को अभ्यास देने के लिए बाएं हाथ की गेंदबाज़ी करके गेंदबाज़ी शुरू की हो, लेकिन उन्होंने जल्द ही अपनी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी, रिति स्पोर्ट्स शुरू कर दी और धोनी को एक बेहतरीन माउंट के लिए साइन किया।

    खबर है कि 40 करोड़ रुपये पर पांडे के साथ हाथ मिलाने के बाद धोनी की ब्रांड वैल्यू उछल गई और कुछ ही समय में यह 100 करोड़ रुपये हो गई। रीति स्पोर्ट्स स्वाभाविक रूप से समृद्ध हुआ, और कुछ ही समय के भीतर, कंपनी में साइना नेहवाल, रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, प्रज्ञान ओझा और आरपी सिंह भी थे।

    धोनी की बायोपिक का आईडिया भी सबसे पहले वही लेकर आए थे और बाद में फॉक्स स्टार स्टुडिओं के साथ मिलकर उन्होंने फिल्म को कोप्रोड्यूस किया।

    https://www.instagram.com/p/BjnTc-lgZ_k/

    हाल ही में खबर आ रही थी कि धोनी की एक और बायोपिक बनने वाली है जो चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर केंद्रित होगी। जो आईपीएल में 2 साल के लिए प्रतिबंधित हुई और फिर कैप्टन कूल की वापसी और CSK के लिए अपनी तीसरी जीत दर्ज कराने पर आधारित होगी।

    लेकिन अचानक से ख़बरें आने लगी हैं की धोनी और पांडे अब एक साथ काम नहीं कर रहे हैं। अगर यह सच है, तो सुशांत सिंह राजपूत के इस फिल्म में फिर से दिखने के सपने पर पानी फिर सकता है। बायोपिक के बाद सुशांत अबतक किसी भी बड़ी हिट में नज़र नहीं आए हैं।

    https://www.instagram.com/p/BnXySIOgkPX/

    SpotboyE.com की रिपोर्ट के अनुसार धोनी का काम अब उनकी पत्नी साक्षी और दो अन्य बचपन के दोस्तों सीमांत लोहानी और पूर्व क्रिकेटर मिहिर दिवाकर संभाल रहे हैं।

    सूत्र ने कहा है कि, “पांडे अब साथ काम नहीं कर रहे हैं।”

    हालांकि पांडे ने कहा है कि, “यह आपको किसने बताया? व्यापार में विभिन्न पहलू हैं और मैं अभी भी धोनी के लिए पहले जितना ही काम कर रहा हूँ।”

    यह भी पढ़ें: नई कहानी भी न सोच सके निर्माता? ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ 1 और 2 में हैं यह समानताएं

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *