Sun. Apr 21st, 2024
    ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म "सुपर 30" है पोस्ट-प्रोडक्शन में, 26 जुलाई को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

    इतने लम्बे इंतज़ार और अटकलों के बाद, आखिरकार ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म “सुपर 30” को रिलीज़ डेट मिल ही गयी। फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन प्रोसेस में हैं और इस साल 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदिश संधू भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

    फिल्म के निर्देशक विकास बहल जिनका नाम मीटू अभियान में आया था, वे पोस्ट-प्रोडक्शन प्रोसेस का हिस्सा नहीं हैं। शिबाशीष सरकार जिनके प्रोडक्शन बैनर रिलायंस एंटरटेनमेंट में फिल्म का काम पूरा हो रहा है उन्होंने कहा-“हमने सुपर 30 को पूरा करने के लिए बाहरी निर्देशक को नियुक्त नहीं किया है क्योंकि फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी पूरी है। स्टूडियो रचनात्मक भागीदारों के साथ फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा कर रहा है जो हमारे स्टूडियो का हिस्सा हैं।”

    यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है और मुख्य रूप से उनके शिक्षा कार्यक्रम को दर्शाती है, जिसमें उन्होंने आईआईटी-जेईई परीक्षा के लिए वंचित छात्रों को तैयार किया था।

    पहले यह फ़िल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इस साल जुलाई में रिलीज़ होगी।

    ऋतिक को आखिरी बार बड़े परदे पर ‘हृदयांतर’ में एक विशेष कैमियो करते देखा गया था और इससे पहले, उन्होंने ‘काबिल’ में यामी गौतम के साथ अभिनय किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *