दा इंडियन वायर » समाचार » उर्वशी रौतेला ने की पूर्व प्रेमी हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की सगाई पर बात
खेल मनोरंजन समाचार

उर्वशी रौतेला ने की पूर्व प्रेमी हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की सगाई पर बात

उर्वशी रौतेला ने की पूर्व प्रेमी हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक की सगाई पर बात

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के लिए नया साल खास रहा क्योंकि दोनों 1 जनवरी 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खबर को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। पांड्या ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें नतासा को अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन दिया, “मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged।” जैसे ही यह खबर फैली, नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गईं। लेकिन इसके साथ ही हमारा ध्यान खींचा हार्दिक पंड्या का पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने।

हेट स्टोरी 4 अभिनेत्री ने कहा, “आपकी सगाई पर शुभकामनाएं। आपका रिश्ता हमेशा ढेर सारा प्यार और खुशियों से भरा हो। आपकी सगाई पर, मैं आप दोनों के शानदार जीवन और हमेशा के लिए प्यार की कामना करती हूँ।” हाल ही में बीटी के साथ एक साक्षात्कार में, उर्वशी ने हार्दिक और नतासा की सगाई पर बात की। उन्होंने कहा कि अगर दो व्यक्तियों को एक-दूसरे में प्यार मिला है, तो लोगो को विवाद (उनके पोस्ट को लेकर) फ़ैलाने के बजाय, इसका जश्न मनाना चाहिए। वह और हार्दिक हमेशा अच्छे दोस्त रहे हैं और एक दोस्त के रूप में, वे उनके नए जीवन के लिए खुशी चाहती हैं।

नतासा के बारे में बोलते हुए, उर्वशी ने कहा कि वह नतासा को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती है। उर्वशी ने उनसे केवल एक बार मुलाकात की थी, जब वह ‘पागलपंती’ का प्रचार कर रही थीं। दोनों ने कभी भी अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं की। रौतेला को यकीन है कि नतासा एक अच्छी इंसान हैं। नतासा पहले अली गोनी को डेट करती थीं और उर्वशी ने ‘नच बलिए’ के सेट पर दोनों से मुलाकात की थी जबकि उर्वशी और हार्दिक ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट किया था।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!