Thu. Jun 20th, 2024
    urmila mantodakar 2

    पुणे निवासी एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर एक अश्लील पोस्ट साझा करने के लिए पकड़ा गया है। पुणे पुलिस के अनुसार, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के एक अधिकारी द्वारा पोस्ट को हरी झंडी दिखाने के बाद शिकायत दर्ज की गई थी।

    कहा गया है कि धनंजय कुदत्तकर नाम के अपराधी ने सोशल मीडिया पर अपमानजनक सामग्री पोस्ट की थी, जो उसे कानूनी परेशानी में डालती थी।

    urmila

    पुणे के विश्रामबाग पुलिस स्टेशन से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करने वाले संदिग्ध ने अभिनेत्री उर्मिला (मातोंडकर) के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट किया और अश्लील हरकतें कीं।”

    कुदरत के खिलाफ धारा 354 (ए) 1 (4) (यौन उत्पीड़न की टिप्पणी करना; यौन उत्पीड़न के अपराध के लिए दोषी) और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच अभी भी जारी है क्योंकि धनंजय के खिलाफ कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

    इस बीच, उर्मिला जो अपनी प्रयोगात्मक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने पिंजर, एक हसीना थी, भूत, प्यार तूने क्या किया, कौन और हम तुम अकेले हैं जैसी कई उल्लेखनीय फिल्मों में अभिनय किया है।

    इस साल जबकि कई सेलेब्स ने राजनीति की ओर रुख किया, उर्मिला ने भी लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कांग्रेस के टिकट पर चुनाव प्रचार किया। हालांकि इस साल उन्होंने अपनी राजनीतिक शुरुआत की लेकिन वह भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी से हार गईं।

    urmila mantodakar

    अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू करने के बारे में बात करते हुए, उर्मिला ने पहले पीटीआई से बात की थी और कहा था, “मैं अपनी स्टार छवि के साथ यह काम नहीं कर रही हूं। मैं जमीनी स्तर पर पहुंचने और लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही हूं। मुझे पता है कि यह मुश्किल है।

    मैं उनमे उनके प्रतिनिधि के रूप में विश्वास पैदा करना चाहती हूं, यह सिर्फ एक और स्टार से आने, लहराते और वोट मांगने जैसा नहीं है क्योंकि यह वह विचार नहीं है जिसके साथ मैंने इसमें प्रवेश किया है।”

    45 वर्षीय अभिनेत्री को आखिरी बार इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ में एक विशेष उपस्थिति में देखा गया था।

    यह भी पढ़ें: करण जौहर करेंगे स्टार पत्नियों गौरी खान, ट्विंकल खन्ना के शो की मेजबानी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *