Mon. Oct 3rd, 2022
    उरी, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फ़िल्म रिव्यु, uri film review and box office prediction एंड बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन

    इस हफ्ते की दो हिंदी रिलीज़ -उरी और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लिए बॉक्स ऑफिस पर यह एक अच्छा सप्ताहांत है। विक्की कौशल स्टारर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को भले ही मिश्रित समीक्षा मिली हो, लेकिन दर्शकों में फ़िल्म को लेकर जोश ज्यादा है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा है कि,”#UriTheSurgicalStrike में दूसरे दिन पर उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है … मुंह से निकले शब्द अब बॉक्स ऑफिस संख्या में बदल रहे हैं। शुक्र 8.20 करोड़, शनि 12.43 करोड़। कुल:: 20.63 करोड़। भारत”

    विक्की ने दर्शकों द्वारा उरी को स्वीकार किए जाने के बाद की भावना को जाहिर करते हुए कहा है कि,“जब तक फिल्म रिलीज़ नहीं हो जाती, तब तक आपको यह अंदाजा नहीं है कि यह काम करने वाली है। लेकिन कल से, जिस तरह की प्रतिक्रिया हमें मिली है, वह वास्तव में अभिभूत करने वाली है। यह कमाल का एहसास है कि दर्शकों ने हमारी फिल्म को स्वीकार किया है।”

    उरी की समीक्षक सराहना कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फ़िल्म को 3 से भी ज्यादा स्टार्स देते हुए कहा है कि, “फ़िल्म प्रभावशाली है। यह फ़िल्म जरूर देखी जानी चाहिए।, स्क्रीनप्ले को आत्मसात कर सकते हैं, मारधाड़ वाले दृश्य शानदार हैं।

    उरी रोमांचित करने वाली, थिरका देने वाली और बिना राष्ट्रवादी हुए देशभक्ति जगा देने वाली फ़िल्म है।

    कौशल ने मेजर विहान शेरगिल की भूमिका की है, जो टीम का नेतृत्व करता है। यामी गौतम और परेश रावल भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। पिछले सप्ताह में कोई नई रिलीज़ नहीं होने के कारण, दर्शक उरी के लिए उत्सुक हैं और व्यापार विश्लेषकों ने फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत की भविष्यवाणी की है।

    यह भी पढ़ें: नरेन्द्र मोदी बायोपिक के पीछे नहीं है कोई पोलिटिकल एजेंडा: निर्माता संदीप एस सिंह

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.