Mon. May 27th, 2024
    beyond the clouds will release in china

    ज़ी स्टूडियो, जो 10 मई को ‘मॉम’ को चीन में रिलीज़ करने के लिए तैयार हो रहा था, ने घोषणा की है कि वे उसी महीने में माजिद मजीदी की ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ को चीन में रिलीज़ करेंगे। ईशान खट्टर की पहली फिल्म 24 मई, 2019 को पड़ोसी देश में रिलीज होगी।

    ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल मई के महीने में चीन बॉक्स ऑफिस पर हावी होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 10 मई को श्रीदेवी की अंतिम फिल्म ‘मॉम’ की घोषणा करने के बाद, स्टूडियो ने आज घोषणा की है कि वह माजिद मजीदी के  ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ को उसी महीने चीन में रिलीज़ करेंगे।

    फिल्म 24 मई, 2019 को चीन में रिलीज़ होगी। beyond the clouds china release

    चीन में ‘MOM’ और ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की बैक टू बैक रिलीज़ के साथ, स्टूडियो बाजार की अपनी सहज समझ को प्रदर्शित करने के साथ चीन पर अपनी मजबूत पकड़ को और मजबूत करने की कोशिश कर रहा है।

    चीनी बाजार में वर्तमान में भारतीय फ़िल्में हावी हो रही हैं और हाल के दिनों में ‘अंधाधुन’ की मोटी कमाई इसका प्रमाण है।

    विभा चोपड़ा जो ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल में फिल्म मार्केटिंग, डिस्ट्रीब्यूशन एंड एक्विजिशन हेड हैं ने कहा है कि, “यह चीन में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण महीना है क्योंकि हम दो सुंदर कहानियों को रिलीज़ कर रहे हैं। दोनों ही कहानियां मज़बूत और भावनात्मक हैं लेकिन एक-दूसरे से काफी अलग हैं।”beyond the clouds china

    हमें विश्वास है कि दोनों को चीन में शानदार दर्शक मिलेंगे।”

    ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ एक दुर्लभ वैश्विक सफलता की कहानी है जिसने दुनिया भर में प्रमुख फिल्म समारोहों की यात्रा की है और प्रत्येक में मान्यता और प्रशंसा जीती है।

    ज़ी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने अपनी भारत रिलीज़ के साथ फिल्म को दुनिया भर के 34 क्षेत्रों में रिलीज़ किया था और अब 35वें स्थान पर फिल्म दिखाने के लिए कमर कस रहे हैं।

    ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’, ज़ी स्टूडियोज और नमः पिक्चर्स द्वारा निर्मित है जो एक भाई और बहन  की कहानी बताती है जो मुंबई की एक झुग्गी में रहते हैं।

    यह भी पढ़ें: अमृता राव और दीपिका पादुकोण बनी रिश्तेदार, जानिए कैसे?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *