Thu. Jun 13th, 2024
    dipika padukon amrita rao

    हाल ही में एक शादी में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कई तस्वीरें आपने सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी गईं।हाल ही में इस जोड़ी ने अभिनेत्री के चचेरे भाई की शादी में शिरकत की थी जिन्होंने ‘विवाह’ की अभिनेत्री अमृता राव की चचेरी बहन से शादी कर ली है। इस तरह अब दोनों कोंकणी अभिनेत्रियां रिश्तेदार हैं।

    पिछले एक हफ्ते से दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। दीपिका ने एक फ्लोरल साड़ी पहनी थी और रणवीर सिंह ने मरून और ब्लू शेरवानी।

    फैंस इस शादी को लेकर कई अनुमान लगा रहे थे। यह दीपिका के चचेरे भाई की शादी थी, और जिस लड़की से उनकी शादी हुई, वह ‘विवाह’ की अभिनेत्री, अमृता राव की चचेरी बहन हैं। dipika padukon amrita rao relation

    और अब दीपिका और अमृता रिश्तेदार बन गई हैं।

    अमृता भी अपने पति आरजे अनमोल के साथ शादी का हिस्सा थीं। दोनों जोड़ों ने समारोह में तस्वीरें भी क्लिक कीं, उन्हें नीचे देखें:

    दो कोंकणी सुंदरियां स्पष्ट रूप से इस शादी का मुख्य आकर्षण थीं। उन्हें अपनी मूल भाषा कोंकणी में बोलते और हुए और एक साथ हँसते हुए देखा गया था।

    7 साल के अपने प्रेमी आरजे अनमोल से मई 2016 में शादी करने वाली अमृता राव लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार 2013 में प्रकाश झा की मल्टी-स्टारर, ‘सत्याग्रह’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था।dipika padukon cousin wedding

    इस बीच, दीपिका ने दिल्ली में ‘छपाक’ के लिए शूट किया है। हमें फिल्म की शूटिंग से कई वीडियो और तस्वीरें मिलीं है।

    हाल ही में, एक महत्वपूर्ण दृश्य जहां दीपिका ने विक्रांत के साथ एक चुंबन साझा किया, वायरल हो गया है। एक ट्रॉलर  चिल्लाया कि बच्चों को फिल्म नहीं देखनी चाहिए क्योंकि इसमें चुंबन दृश्य शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघना इस बात से नाराज हैं कि सुरक्षा कड़ी नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/Bwm8kfDjN8f/

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेघना अपनी फिल्मों को लेकर बहुत पर्टिकुलर हैं, और जब तक वह रिलीज नहीं होतीं, तब तक वह बहुत कुछ सामने आने देना पसंद नहीं करती हैं।

    यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा, अमाल मलिक और टी सीरीज के साथ करेंगी अपना पहला स्वतंत्र गाना

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *