Sun. Oct 2nd, 2022
    इशिता दत्ता निभाएंगी टीवी शो "कसम- तेरे प्यार की" में मुख्य किरदार

    कलर्स के मशहूर टीवी शो “कसम- तेरे प्यार की” का दूसरा सीजन आने वाला है। इसके पहले सीजन में कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा ने अहम किरदार निभाया था। दोनों की जोड़ी को दर्शको ने स्वीकार किया और शो को बहुत प्यार और लोकप्रियता से नवाज़ा गया था।

    “कसम- तेरे प्यार की” के दूसरे सीजन के लिए, मेकर्स ने टीवी और फिल्म अभिनेत्री इशिता दत्ता को साइन कर लिया है। वह आखिरी बार टीवी शो ‘कौन है’ में अपने पति वत्सल सेठ के साथ नज़र आई थी। और अगर बॉलीवुड की बात की जाये तो, वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ में मुख्य महिला-पात्र के किरदार में दिखाई दी थी।

    शो से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“पिछले सीज़न के विपरीत, जो एक विशिष्ट पारिवारिक ड्रामा था, दूसरा सीजन थ्रिलर तत्वों से भरपूर एक प्रेम कहानी होगी। कुछ नामों पर विचार करने के बाद, हमने किरदार के लिए इशिता को चुना है। वह पलक का किरदार निभाएगी और पूरी तरह से किरदार के लिए फिट बैठती हैं।

    इशिता ने भी अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए कहा-“हां, मैं ‘कसम’ के दूसरे सीजन का हिस्सा हूँ। मैं एकता कपूर के साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ। उन्होंने दर्शको को सबसे अच्छे शो दिए हैं। ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शको से प्यार मिला है और इस विरासत को आगे ले जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।”

    ishita

    ishita dutta

    जबकि इशिता को मुख्य महिला-पात्र के लिए चुन लिया गया है लेकिन उनके विपरीत शो में कौन नज़र आएगा, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

    दूसरे सीजन का शूट जल्द ही शुरू हो सकता है और इसके टीवी पर मई के तीसरे हफ्ते में प्रसारित होने की सम्भावना है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.