शुक्रवार, अगस्त 23, 2019
होम मनोरंजन शरद मल्होत्रा इस दिन करेंगे शादी, कहा-किसी के साथ होने का पछतावा...

शरद मल्होत्रा इस दिन करेंगे शादी, कहा-किसी के साथ होने का पछतावा नहीं किया

इस दिन करेंगे शरद मल्होत्रा शादी, कहा-किसी के साथ होने का पछतावा नहीं किया
bitcoin trading

मशहूर टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा बहुत जल्द अपनी डिज़ाइनर गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया से 20 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। अभिनेता ने हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल से मुंबई में हल्दी, मेहँदी और संगीत समारोह शुरू हो जाएगा। कोलकाता में 3 मई को रिसेप्शन होगा।

इस नए चरण के बारे में…

ssharad

जब भी मैं एक नए चरण में प्रवेश करता हूँ या मैं कुछ नया शुरू करता हूँ, मैं चिंतित और घबरा जाता हूँ। मेरे पेट में तितलियाँ उड़ने लगती हैं और पसीने से तर हो जाता हूँ। वर्तमान में, मैं भावनाओं के एक बंडल से गुजर रहा हूँ। डेली सोप करने से आपके लिए सामान्य जीवन जीना मुश्किल हो जाता है क्योंकि आपको अपने लिए मुश्किल से ही समय मिल पाता है। डेली सोप करना वास्तव में बहुत मुश्किल है, खासकर जब आपकी शादी हो रही हो।

अपनी होने वाली पत्नी रिप्सी के बारे में…

हां, रिप्सी मुझे सलाह देती रहती हैं क्योंकि वह एक डिज़ाइनर हैं और उन्हें फैशन की बहुत समझ हैं। वह बताती रहती हैं कि मुझपर क्या अच्छा लगेगा। हमारी हमारी शादी की पोशाक तैयार है, वह थोड़ा रंग समन्वित है। साफा, जूते और हर चीज़ का फैसला लेने में बहुत दिमाग लगाना पड़ता है। मैं स्क्रीन पर 6 से 7 बार शादी कर चुका हूँ और अब मैं इसमें प्रो बन गया हूँ। मुझे शायद फेरा के कुछ मंत्र भी याद होंगे।

ssharad- ripcy

शादी करीब आने से मुझे डर लग रहा है, लेकिन मैंने वास्तव में अपने रिश्तों का आनंद लिया है। मैंने कभी किसी के साथ होने का पछतावा नहीं किया। इस बार जब मैं रिप्सी से मिला तो यह एक तात्कालिक संबंध था और सौभाग्य से मैं घबराया नहीं था। जिस क्षण मैं मिला, हमने थोड़ी देर के लिए बात की और मैंने बस सवाल पूछा, ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’ और उसने हां कहा। कोई सोच या पूर्व नियोजन नहीं था। कोई चिंतन नहीं था और यह सिर्फ संगठित रूप से हुआ। जब यह हुआ तो मुझे अच्छा लगा। मेरे प्रस्ताव को स्वीकार करने के बाद मुझे अच्छा लगा और सुकून मिला। मेरे माता-पिता, विशेषकर मेरी माँ, मेरे निर्णय से बहुत खुश हैं। सभी को बस उस दिन का इंतजार है। मुझे लगता है कि हर किसी को शादी करनी चाहिए क्योंकि यह एक खूबसूरत दौर है और हम सभी को इसका अनुभव करने की जरूरत है।

हनीमून के लिए वक़्त निकालना है मुश्किल…

ssharad malhotra

मैं एक ब्रेक पर जाने का जोखिम नहीं उठा सकता। मेरा शो सप्ताह में छह दिन प्रसारित होता है और यदि मैं अवकाश लेता हूँ, तो मैं बहुत सारे लोगों के प्रति जिम्मेदार रहूंगा। मेरे शो के निर्माताओं ने कभी भी मुझ पर दबाव नहीं डाला, लेकिन मैं एक मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को जानता हूँ। मैं लंबे समय से इस इंडस्ट्री में हूँ और वे मुझे देखते हैं और वे कहीं न कहीं मुझसे सक्रिय रूप से इस शो का हिस्सा बनने की उम्मीद करते हैं। मुझे लगता है कि मैं खुद के प्रति जवाबदेह हूँ और मुझे लगता है कि इस समय मेरा शो सप्ताह में छह दिन प्रसारित होता है और मैं अवकाश नहीं ले सकता। जैसे मुझे पता है कि मेरी शादी है, इसलिए मैं अपनी शादी के लिए अतिरिक्त समय और 3/4 दिन के अवकाश का प्रयास करना सुनिश्चित करूंगा। मुझे दोनों को संतुलित करना है। शादी के बाद समय निकालना मुश्किल होगा।

उनकी मंगेतर करती हैं उनके पेशे का समर्थन 

actor ssharad

मुझे अपनी मंगेतर को समझाना पड़ा क्योंकि वह इस इंडस्ट्री से संबंधित नहीं है। किसी को यह समझा पाना बहुत मुश्किल है कि आप रविवार को छुट्टी क्यों नहीं ले रहे हैं। मेरा कोई रविवार नहीं है। इसे सुंदर तरीके से बताया और बताया जाना चाहिए। शुक्र है कि वह इसे समझ रही है। उसे समझने में थोड़ा समय लगा और जाहिर तौर पर कोई भी लेगा। वह पूरी बात का बहुत समर्थन करती है। वह खुद एक डिजाइनर हैं और दुनिया भर में यात्रा कर रही हैं। वह बहुत व्यस्त है। एक महीने में, 15-20 दिन वह यात्रा करती है।

इसलिए पसंद हैं उन्हें रिप्सी 

Ssharad-Malhotra

मुझे उन महिलाओं से प्यार है जो स्वतंत्र हैं, जो काम करती हैं और साथ ही साथ अपने निजी जीवन को भी संतुलित करती हैं। मुझे लगता है कि यह दोनों के लिए जाता है। एक पुरुष और महिला को एक साथ परिवार की देखभाल करने और घर का प्रबंधन करने की आवश्यकता होती है। यह दो अलग-अलग लोगों का समामेलन है, दुनिया एक साथ आ रही है। मैं पिछले 13 सालों से घर की देखभाल कर रहा हूँ। मुझे अपना घर साफ रखना पसंद है। वह हर चीज़ को बहुत खूबसूरत तरीके से रखती है और बहुत समझदार है।

नहीं पता कैसे बनेंगे पति 

Actor-Ssharad-Malhotra

मुझे नहीं पता मैं कैसा पति बनूँगा, लेकिन मैं जितना हो सकें उतना समर्थन दूंगा। घरेलु काम में जितना हो सकें उतना समर्थन दूंगा और अपनी नौकरी को खुश और शांतिदायक बनाऊंगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here