Fri. Dec 1st, 2023

    एकता कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे कामयाब हस्ती में से एक हैं। उन्हें ऐसे हो टीवी की क्वीन नहीं कहा जाता। उन्होंने दर्शको को कई यादगार और आइकोनिक शो और किरदारों से रूबरू कराया है। उन्होंने ‘कसौटी ज़िन्दगी की’, ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’ जैसे कई मशहूर शो दिए हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सरोगेसी की मदद से अपने बेटे का दुनिया में स्वागत किया लेकिन फिर भी बाकि महिलाओं की तरफ, शादी का सवाल अभी भी उनका पीछा नहीं छोड़ता है।

    हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, एकता ने कहा-“इससे फर्क नहीं पड़ता मैं कितनी भी कामयाब हो जाऊ, लोग अभी भी मुझसे शादी के बारे में पूछते हैं। मुझे लगता है कि शादी किसी महिला के लिए मान्यता नहीं होनी चाहिए। यह कुछ ऐसा है जो आपको खुद से लड़ना होगा। मेरी माँ और मैंने लाखों बार इसपर चर्चा कर ली है। मैंने अपनी माँ को कह दिया कि रिश्तेदार जो भी मेरे बारे में सोचते हैं या कहते हैं, उसपर वह ध्यान ना दें।”

    ekta

    ekta kapoor award

    एकता ने ये भी कहा कि वह जब भी किसी शादी में उपस्थित होती हैं तो लोग कहते हैं कि वह अगली हैं। लेकिन एकता ने इसे कोमलता से नहीं लिया और उन्हें अपनी जगह दिखा दी। इससे उनकी माँ शोभा कपूर डर गयी और उन्होंने निर्माता को बताया कि वह उनसे अशिष्ट रूप से पेश नहीं आ सकती। हालाँकि, एकता ने साझा किया कि उन्होंने अपनी माँ को बता दिया कि अगर उनसे लगातार ऐसे सवाल पूछे जाएंगे तो वह उन्हें मूर्खतापूर्वक जवाब देंगी।

    इससे यूँ हुआ कि उनकी माँ अब उन्हें कही भी ले जाने से डरती हैं। हालांकि, उनकी माँ ने अब समझौता कर लिया है क्योंकि उनकी माँ की दोस्त की शादीशुदा बेटियों के घर में दिक्कत चल रही हैं और इसकी वजह से शोभा खुश हैं कि एकता इस रास्ते से नहीं गयी।

    ekta kapoor family

    jeetu-ekta-tushar

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *