Sun. Jul 14th, 2024
    एकता कपूर ने लिखा अपनी आत्मीय बहन स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर प्यार भरा सन्देश

    जब भी भारतीय टेलीविज़न की बात आती है तो सबसे पहले शो “क्योंकि सास भी कभी बहु थी” का जिक्र सबसे पहले किया जाता है। एकता कपूर द्वारा बनाया गया और स्मृति ईरानी द्वारा अभिनीत शो ने आठ सालों तक टीवी इंडस्ट्री पर राज़ किया था। शो का कांसेप्ट और कलाकारों के शानदार अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था। और इसी शो से एकता और स्मृति के बीच गहरी दोस्त बन गयी थी।

    भले ही ईरानी ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़ राजनीती में प्रवेश कर लिया हो, मगर उनका सम्बन्ध आज भी उतना ही मजबूत है। सोशल मीडिया पर मजेदार नोक झोंक के अलावा, दोनों ने हमेशा अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों के लिए एक दूसरे को प्रोत्साहित करना सुनिश्चित किया है। इसलिए ईरानी के जन्मदिन पर, कपूर ने उनके लिए बहुत ही हार्दिक सन्देश लिखा है।

    https://youtu.be/4n5jHZp5S9A

    उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमे दोनों कपूर और ईरानी बच्चो के कमरे में मुस्कुराते हुए पोज़ दे रहे हैं। इसके साथ ही, उन्होंने ईरानी को अपनी ‘आत्मीय बहन’ बुलाया और कहा कि वह और रवि उनके आगामी चुनाव और चुनाव प्रचार से फ्री होकर उनसे मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    उन्होंने लिखा-“मेरी आत्मीय बहन को! तुम सबसे प्यारे लोगों में से एक हो जिन्हें मैं जानती हूँ। हालाँकि मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती लेकिन मुझे एक बात पता है … तुम समाज के हाशिए पर रहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए लड़ाई और सही चीजों के लिए खड़ी रहती हो। इसके अलावा मुझे तुम्हारी दुष्ट हास्यवृत्ति भी बहुत पसंद है। मासी जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम आपका चुनाव और प्रचार के व्यस्त महीने के बाद मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं। रवि और मेरी तरफ से बहुत सारी दुआ और शुभकामनाएं।”

    देखिये, एकता कपूर का पोस्ट-

    https://www.instagram.com/p/BvVe4tPH5ET/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम की बात की जाये तो, जबकि स्मृति ईरानी भारत सरकार में केन्द्रीय मंत्री हैं, एकता कपूर एक के बाद एक शो और फिल्मों का निर्माण करने में व्यस्त हैं। कपूर के पास ‘मेंटल है क्या’, ‘जबरिया जोड़ी’ और ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जैसी फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होने वाली हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *