दा इंडियन वायर » मनोरंजन » एकता कपूर ने लिखा अपनी आत्मीय बहन स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर प्यार भरा सन्देश
मनोरंजन राजनीति

एकता कपूर ने लिखा अपनी आत्मीय बहन स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर प्यार भरा सन्देश

एकता कपूर ने लिखा अपनी आत्मीय बहन स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर प्यार भरा सन्देश

जब भी भारतीय टेलीविज़न की बात आती है तो सबसे पहले शो “क्योंकि सास भी कभी बहु थी” का जिक्र सबसे पहले किया जाता है। एकता कपूर द्वारा बनाया गया और स्मृति ईरानी द्वारा अभिनीत शो ने आठ सालों तक टीवी इंडस्ट्री पर राज़ किया था। शो का कांसेप्ट और कलाकारों के शानदार अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था। और इसी शो से एकता और स्मृति के बीच गहरी दोस्त बन गयी थी।

भले ही ईरानी ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़ राजनीती में प्रवेश कर लिया हो, मगर उनका सम्बन्ध आज भी उतना ही मजबूत है। सोशल मीडिया पर मजेदार नोक झोंक के अलावा, दोनों ने हमेशा अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक प्रयासों के लिए एक दूसरे को प्रोत्साहित करना सुनिश्चित किया है। इसलिए ईरानी के जन्मदिन पर, कपूर ने उनके लिए बहुत ही हार्दिक सन्देश लिखा है।

https://youtu.be/4n5jHZp5S9A

उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमे दोनों कपूर और ईरानी बच्चो के कमरे में मुस्कुराते हुए पोज़ दे रहे हैं। इसके साथ ही, उन्होंने ईरानी को अपनी ‘आत्मीय बहन’ बुलाया और कहा कि वह और रवि उनके आगामी चुनाव और चुनाव प्रचार से फ्री होकर उनसे मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा-“मेरी आत्मीय बहन को! तुम सबसे प्यारे लोगों में से एक हो जिन्हें मैं जानती हूँ। हालाँकि मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती लेकिन मुझे एक बात पता है … तुम समाज के हाशिए पर रहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए लड़ाई और सही चीजों के लिए खड़ी रहती हो। इसके अलावा मुझे तुम्हारी दुष्ट हास्यवृत्ति भी बहुत पसंद है। मासी जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम आपका चुनाव और प्रचार के व्यस्त महीने के बाद मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं। रवि और मेरी तरफ से बहुत सारी दुआ और शुभकामनाएं।”

देखिये, एकता कपूर का पोस्ट-

काम की बात की जाये तो, जबकि स्मृति ईरानी भारत सरकार में केन्द्रीय मंत्री हैं, एकता कपूर एक के बाद एक शो और फिल्मों का निर्माण करने में व्यस्त हैं। कपूर के पास ‘मेंटल है क्या’, ‘जबरिया जोड़ी’ और ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जैसी फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होने वाली हैं।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!