Thu. Oct 6th, 2022
    sara ali khaan on his brothers birthday, ibrahim ali khaan

    अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही सारा अली खान ने यहाँ अपनी अलग पहचान बना ली है। उन्होंने अभी सिर्फ दो ही फ़िल्में की हैं लेकिन उनके लाखों फैंस बन चुके हैं।

    बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर भी कदम रखा था और अब हाल यह है कि लगभग हर दिन उनकी एक नई तस्वीर वायरल होती है।

    सारा अली खान का नया सोशल मीडिया पोस्ट उनके भाई के जन्मदिन के लिए है जिसमें उन्होंने इब्राहिम को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया है।

    अपने भाई के जन्मदिन पर सारा ने उनपर खूब सारा प्यार बरसाया है। अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके भाई ने उन्हें उठा रखा है। इन तस्वीरों के साथ सारा ने लिखा है कि, “दुनिया के सबसे अच्छे भाई को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

    हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए और मेरी बेवकूफियों को सहन करने के लिए शुक्रिया।”

    https://www.instagram.com/p/BumLa-9HW30/

    जब सारा ‘केदारनाथ’ का प्रचार कर रही थीं तो कई बार उनसे इब्राहिम और उनके माता-पिता के बारे में पूछा जाता था। अपने भाई और उसके बॉलीवुड में आने के बारे में बताते हुए सारा ने कहा था कि, “हम दोनों बहुत करीब हैं। मेरे बारे में कोई भी ऐसी बात नहीं है जो वह नहीं जानता हो लेकिन मैं उसके बारे में केवल 10 प्रतिशत ही जानती हूँ। मेरी माँ, इब्राहिम और मैं बहुत क्लोज हैं।”

    सारा ने आगे कहा कि, “वह अभिनेता बनना चाहता है और जैसा मैंने उसे मंच पर देखा है, वह मुझसे अच्छा एक्टर बनेगा। हाल ही में उसने अपने नाटक का एक पन्ना मुझे दिया था। मुझे पता नहीं कि उसने अपनी लाइन्स ठीक से बोली की नहीं क्योंकि मैं उसके चहरे से अपनी नज़र नहीं हटा पा रही थी।

    वह इतना अच्छा है। लेकिन अभिनेता बनने की चाहत, और यह समझ की आप जो करना चाहते हैं वह एक यात्रा है और मुझे लगता है कि वह 99 प्रतिशत वहां हैं।

    यह भी पढ़ें: जारी किये गए रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.