आमिर खान ने खरीदी 35 करोड़ रूपये की व्यावसायिक संपत्ति, जानिए कारण

आमिर खान ने खरीदी 35 करोड़ रूपये की व्यावसायिक संपत्ति, जानिए कारण

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने सांताक्रूज़ के एसवी रोड पर अपने लिए एक ऑफिस स्पेस खरीदा है जिसकी कीमत 35 करोड़ रूपये है। ये बड़ा स्पेस हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खरीदा गया है और पहले ही 2.1 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान कर चुका है।

एसवी रोड पर स्थित प्राइम प्लाजा में मौजूद इस वाणिज्यिक स्थान के दूसरी और तीसरी मंजिल पर चार ऑफिस है। सूत्रों का दावा है कि यह अधिग्रहण विशुद्ध रूप से वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए है और यह जहाँ तक है अपने प्रोडक्शन हाउस के व्यवसाय का विस्तार करने या अन्य व्यावसायिक विकल्पों का पता लगाने के लिए है। अभिनेता के बारे में कहा गया है कि वह लंबे समय से एक व्यावसायिक संपत्ति की तलाश में थे।

Related imageयह विशेष कार्यालय स्थान एक शिपिंग कंपनी का था।

इस दौरान, अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट ‘लाल सिंह चड्ढा‘ में व्यस्त हैं। ये फिल्म अमेरिकन क्लासिक ‘फारेस्ट ग्रम्प’ का हिंदी रीमेक होगी जिसमे आमिर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। मूल फिल्म में टॉम हैंक्स ने ये किरदार निभाया था।

काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर खान इस फिल्म में आमिर के विपरीत नज़र आ सकती हैं। दोनों आखिरी बार राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में दिखाई दिए थे। फिल्म में आर माधवन और शरमन जोशी ने भी अहम किरदार निभाया था।

Related image

और सिर्फ इतना ही नहीं, अफवाहें तो ये भी हैं कि शरमन को भी फिल्म में एक अहम किरदार निभाने के लिए चुना गया है। हालांकि अभी तक आमिर के अलावा, और किसी कलाकार के फिल्म में होने की पुष्टि नहीं की गयी है।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here