आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी दादी के जन्मदिन पर साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें

इरा खान
bitcoin trading

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) उन कुछ हस्तियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया का बहुत कम उपयोग करते हैं। 54 वर्षीय अभिनेता को मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टैग दिया गया है और यह ओहदा उन्हें अपने त्रुटिहीन काम के चलते मिला है।

आमिर अपने तीनों बच्चों के बेहद करीब हैं और उनका बहुत ध्यान रखते हैं । उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) ने जन्मदिन के मौके पर अपनी दादी ज़ीनत हुसैन की तस्वीरें साझा कीं।

इरा खान १

अपनी दादी के 85 वें जन्मदिन के अवसर पर, इरा ने अपनी दादी की तीन मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। जबकि उनमें से दो में वह भी दिखीं। एक उसकी दादी का एकल चित्र था। एक फोटो में इरा अपनी दादी के गाल पर किस कर रही थीं और दूसरे में, इरा प्यार से अपनी दादी के बगल में बैठी थी।

इरा ने यह पोस्ट बहुत दिल से लिखी है।

इरा खान २

इरा खान संगीतकार मिशाल कृपलानी को भी डेट कर रही हैं। आमिर खान की बेटी आत्मविश्वास से भरी, स्वतंत्र, बोल्ड है  और ज़िन्दगी पूरी तरह से जीना पसंद करती है। आमिर चाहते हैं कि उनके बच्चे अपना रास्ता खुद चुनें।

इस बीच, आमिर खान को आखिरी बार विजय कृष्ण आचार्य की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था।

आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान के जन्मदिन पर एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें जुनैद और रानी मुख़र्जी साथ दिख रहे हैं। आमिर ने साथ ही कहा है कि वह हैरान हैं कि आखिर जुनैद ने रानी को किस तरह लुभा लिया।

आमिर ने सोमवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की जिसमें रानी मुखर्जी के बगल में खड़े जुनैद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में रानी भी जुनैद की ओर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

आमिर ने इसके कैप्शन में लिखा, “मैं हैरान हूं कि वह रानी को खुश करने में किस तरह से कामयाब रहा..मैं कभी नहीं कर पाया! हैप्पी बर्थडे जुनसी।”

आमिर और रानी ‘तलाश’, ‘गुलाम’ और ‘मंगल पांडेय : द राइजिंग’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा विश्व कप 2019 के दौरान कार्य प्रतिबद्धताओं को संतुलित करने के साथ इस तरह कर रही हैं विराट कोहली का समर्थन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here