Mon. Apr 22nd, 2024
    arjun kapoor

    अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक बिंदास भाई हैं। अभिनेता अपने भाई-बहनों को स्नेह से दिखाते हैं। उन्होंने ‘कॉफ़ी विद करण 6’ पर कुछ स्पष्ट बयान देते हुए उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने समीकरण के बारे में बात की थी।

    हर बार जब वह अपनी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) का उल्लेख करते हैं तो वह अक्सर कहते हैं कि वह उसकी हिम्मत रही है।  जब से उसकी माँ मोना कपूर का निधन हुआ है, अंशुला हमेशा उनके लिए खड़ी रही हैं।

    arjun kapoor 1

    अपनी नवीनतम पोस्ट में उन्होंने अपनी माँ और बहन के बीच तुलना की है और कोई भी आसानी से कह सकता है कि वह न केवल एक अच्छे पुत्र हैं बल्कि एक प्यारे भाई भी हैं।

    अर्जुन कपूर ने अपनी मॉम मोना कपूर और बहन अंशुला कपूर की साइड वाली फोटो पोस्ट करके अपना प्यार दिखाया। एक मोनोक्रोम फोटो को साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, “जैसे पिता वैसा बेटा भूल जाओ, यह हमेशा जैसी माँ वैसी बेटी होता है।

    अर्जुन कपूर को आखिरी बार राज कुमार गुप्ता की एक्शन-थ्रिलर ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में देखा गया था। वह वर्तमान में ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं। उनके पास ‘संदीप और पिंकी फरार’ भी हैं।

    अर्जुन कपूर  कृति सेनन और संजय दत्त और मोहनीश बहल द्वारा अभिनीत फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है। ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित होगी जो अफ़ग़ानों और मराठाओं के बीच हुई थी। फिल्म से जुड़ी आये दिन कोई न कोई खबर आती रहती है लेकिन इस बार जो अपडेट आया है, वह कई लोगो का दिल खुश देगा।

    arjun kapoor 2

    मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, अनुभवी अभिनेत्री ज़ीनत अमान को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। गोल्डन पीरियड की ये अदाकारा इस ऐतिहासिक फिल्म में कैमियो करती नज़र आएँगी।

    ज़ीनत फिल्म में सकीना बेगम का किरदार निभा रही हैं जो होशियारगंज से होती है और एक बहादुर महिला होती है। वह फिल्म में अर्जुन के किरदार सदाशिव राव भाउ की मदद करती दिखाई देंगी जो इस युद्ध में अहम भूमिका अदा करती हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘सुपर 30’ से ‘पैसा’ गीत हुआ रिलीज़, प्रसिद्धि पाने के बाद अपने नए जीवन का कुछ इस तरह सामना कर रहे ऋतिक रोशन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *