Tue. Jun 18th, 2024
    द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरन सिंह करती हैं नवजोत सिंह सिद्धू के मुकाबले आधे भुगतान पर काम

    कपिल शर्मा ने जब कलर्स पर अपने खुद के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की शुरुआत की थी तो उस वक़्त उनके साथ कुछ ऐसे लोग जुड़े थे जो इतने सालों बाद भी उनके साथ हैं। चाहे वो सुमोना चक्रवर्ती हो, कीकू शारदा हो या नवजोत सिंह सिद्धू, इन लोगो ने शुरू से लेकर अंत तक कपिल के अच्छे बुरे दिन में साथ निभाया।

    कलर्स के बाद, कपिल ने सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी की थी। शो मशहूर हुआ मगर सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई से उन्हें बड़ा झटका लगा। वह नकारात्मकता का शिकार हो गए और उसके बाद क्या क्या हुआ ये तो सब जानते ही हैं। उन्होंने फिर शो के दुसरे सीजन से वापसी की है और शो को दर्शको से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि, इस बार भी शो को एक बड़ा झटका लग चुका है।

    https://www.instagram.com/p/Bv6T9sGntJl/?utm_source=ig_web_copy_link

    जिन सिद्धू को मेकर्स पलकों पर बिठा कर रखते थे, अब उन्ही ने उन्हें जज की कुर्सी से उतार दिया है। दरअसल उन्होंने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले पर एक बयान दिया था जिसके कारण उन्हें भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा था कि कुछ मुठ्ठी भर लोगों के लिए पूरे देश को दोषी नहीं ठहरा सकते। कपिल ने उनके बयान का समर्थन भी दिया था।

    हालांकि, मेकर्स ने समर्थन नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को उनकी कुर्सी के लिए नियुक्त कर लिया। अब हाल ही में, फिल्म ‘रॉ’ के अभिनेता जॉन अब्राहम और मौनी रॉय आये थे। जब कपिल ने उनसे पूछा कि अगर वह इच्छाधारी नागिन बन जाए तो किस इन्सान में परिवर्तित होने चाहेंगे।

    https://www.instagram.com/p/Bv2RkdpHJ1i/?utm_source=ig_web_copy_link

    मौनी और जॉन ने तो जवाब दिया मगर वो जवाब अर्चना का था जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। उन्होंने कहा कि वह नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहेंगी क्योंकि उन्हें सिद्धू के मुकाबले आधा भुगतान मिलता है। इंडस्ट्री में समान भुगतान का मुद्दा तो हमेशा से ही रहा है हालांकि कुछ समय से काफी सुधार देखने को मिल रहा था। लेकिन अर्चना के बयान से ये सांफ हो गया कि इसे बदलने में अभी कुछ वक़्त और लगेगा।

    https://youtu.be/D_wKgigcIug

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *