Sun. Apr 14th, 2024
    amitabh bachchan manager

    अमिताभ बच्चन द्वारा अपने लंबे समय से सचिव रहे शीतल जैन को खो देने के एक दिन बाद, अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर उनके स्मरण में अपने अंतरतम विचारों को कलमबद्ध करके दुख व्यक्त किया है।

    बिग बी ने लिखा है कि, ” उन्होंने लगभग 40 वर्षों तक मेरे काम का बोझ ढोया .. सौम्य, मेहनती, विनम्र और ईमानदारी की तस्वीर .. आज मैं उनकी अंतिम यात्रा में गया था…. शीतल जैन मेरे प्रबंधक, सचिव अच्छे और बुरे समय में, अस्पताल में एक छोटी लेकिन गंभीर लड़ाई के बाद आज सुबह निधन हो गया .. और इन 40 वर्षों के माध्यम से उनकी संगति की चमक, परिवार के एक सदस्य के रूप में .. उनका उनके काम के प्रति समर्पण .. उनके कोमल तरीके से, उन सभी प्रशंसकों और उन सभी वर्षों के माध्यम से उनके संपर्क में आए लोगों को जीता।”

    मेगास्टार ने आगे लिखा, “वह कोर के प्रति भावुक थे और परिवार के विषय में किसी भी तरह की अनचाही बात को कभी बर्दाश्त नहीं करते थे .. कभी भी उन्होंने मेरे लिए काम करने के साथ-साथ दुनिया के सामने अपनी छाप नहीं छोड़ी .. उन्होंने मेरी योजना बनाई और उसे क्रमबद्ध किया प्रोड्यूसर्स के साथ फिल्में, और महत्वपूर्ण बैठकें .. यह वह थे जो हमने उस समय का प्रतिनिधित्व करने के लिए कहा था जब परिवार के लिए इस अवसर पर उपस्थित होना संभव नहीं था।”

    https://www.instagram.com/p/BycrWdAnNzt/

    https://www.instagram.com/p/Bycqlv7HFM0/

    https://www.instagram.com/p/Bycu8xHnToV/

    https://www.instagram.com/p/BycyiVtnPWT/

    अंत में, उन्होंने लिखा, “एक साधारण आदमी .. और किसी भी एहसान के लिए, जो हमने उसके लिए किया था, उसके लिए उनका आभार सर्वोच्च था। वे लोगों को उनके जैसे नहीं बनाते हैं। मेरे काम करने वाले कार्यालय में अब एक रिक्तता है।”

    शीतल जैन 77 वर्ष के थे। उनका अंतिम संस्कार कल विले पार्ले श्मशान में हुआ और बेटे अभिषेक के साथ बिग बी इसमें शामिल हुए।

    यह भी पढ़ें: लव रंजन के साथ करण जौहर ने की बातचीत, बना रहे हैं एक नई फिल्म?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *